23.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeराष्ट्रीयमहाराष्ट्र के नांदेड़ में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 28 घायल

महाराष्ट्र के नांदेड़ में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 28 घायल

मुंबई, 02 अक्टूबर। महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के किनवट तहसील के शिवनी इलाके में इसार पेट्रोल पंप के पास रविवार को पिकअप वाहन पलटने से 28 लोग घायल हो गए। इनमें से गंभीर रूप से घायल 19 मरीजों को इलाज के लिए नांदेड़ रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का हिमायतनगर के एक ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही हडगांव हिमायतनगर तहसील के विधायक माधवराव पाटिल मौके पर पहुंचे और पांच एम्बुलेंसों की व्यवस्था कर घायलों को आगे के इलाज के लिए नांदेड़ के अस्पताल में भर्ती करवाया। इस हादसे की गहन छानबीन किनवट पुलिस थाने की टीम कर रही है। पुलिस के अनुसार हाडगांव तहसील के हस्ता बोरगांव के एक ही परिवार के 25 से 30 लोग पिकअप वाहन में रविवार दोपहर में तेलंगाना में अडेली माता देवी का दर्शन करने जा रहे थे, लेकिन शिवनी इलाके में अचानक वाहन के सामने एक बकरी आ गई और चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे पिकअप पलट गया।

इस हादसे में कोंडाबाई रामराव जाधव, भाग्यश्री प्रभाकर जाधव, अंकिता साहेबराव जाधव, लोभाजी रामराव जाधव, आशा लोभाजी जाधव, साहेबरा रामराव जाधव, चतुरबाई किशन उपारे, मंजूशा संदीपराव सोलंभ , धनंजय वि_लराव जाधव, खंडेराव बालाजी सोलंकी, भागवत भगवान सोलंकी, प्रभाकर दत्ताराव सोलंकी, शंकर नारायण सरोदे, कौशल्या शंकर सरोदे, प्रभाकर रामराव जाधव, गोदावरी देवानंद सोलंकी, सुमन राम जाधव, रितेश प्रमोद वानखेड़े, सुभाष प्रमोद वानखेड़े, प्रमोद वानखेड़े, अंजलि लोभाजी जाधव, रेखा सुभाष जाधव, गोदावरी शिवराम जाधव, परमेश्वर सुभाष जाधव, गायत्री संदीप जाधव, गणेश वानखेड़े और प्रमोद वानखेड़े घायल हुए हैं। इन सभी का इलाज जारी है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments