22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्य राज्यबिहार घटना से आक्रोशित व्यावसायिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल मिला एसपी से

 घटना से आक्रोशित व्यावसायिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल मिला एसपी से

बेगूसराय, 14 नवम्बर। बेगूसराय के प्रेम ऑटोमोबाइल्स में लूटपाट का विरोध करने पर गार्ड को गोली मारने की घटनाओं से आक्रोशित जिला व्यवसायी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को एसपी से मिलकर ज्ञापन सौंपा है।

महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार एवं ऑटो मोबाइल व्यवसायी संघ अध्यक्ष बबन प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पहुंचे महासंघ के सदस्यों ने कहा कि बेगूसराय का ऑटोमोबाइल व्यवसाय बिहार में तीसरे स्थान पर है, जिससे सरकार को करोड़ों राजस्व की प्राप्ति होती है। विगत 15 वर्षों में किसी भी ऑटोमोबाइल व्यवसायी के साथ अपराधियों के द्वारा यह दुस्साहस नहीं किया गया और ऑटोमोबाइल व्यवसायी इस अपराधी घटना से सहमे हुए हैं। सुशील नगर से सुभाष चौक के बीच में जिले के सभी बड़ी व्यवसायिक प्रतिष्ठानें हैं। जहां पर करोड़ों रुपए का कारोबार प्रतिदिन होता है, इसकी सुरक्षा की समीक्षा की जाए और भयमुक्त व्यवसायिक परिस्थिति देने की जरूरत है। 30 वर्ष पूर्व इसी व्यवसायी का अपहरण कर एक सप्ताह तक बड़हिया में रखा गया था। इसके बाद एक बार फिर अपराधी की दस्तक से भय माहौल बना हुआ है।

अपराधियों का मनोबल तोड़ने तथा सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था करनी होगी, वरना मजबूर होकर व्यवसायी कोई अन्य कदम अपनाने को मजबूर होंगे। एसपी योगेन्द्र कुमार ने आश्वासन दिया है कि इस वारदात को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया है तथा अपराधी के करीब पहुंच चुके हैं। इस मामले का उद्भेदन करने के साथ-साथ व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल में महासंघ के अजीत गौतम, प्रेम शंकर एवं पंकज सिंह सहित अन्य शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments