15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeदिल्ली'केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद' थीम के साथ 23 नवंबर से...

‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ 23 नवंबर से तेज होगा ‘आप’ का एमसीडी चुनाव प्रचार

नई दिल्ली, 22 नवंबर। ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ 23 नवंबर से आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव प्रचार का चूसरा चरण शुरू करने जा रही है। 1000 नुक्कड़ सभा, डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो आदि बज गतिविधियों के माध्यम से ‘आप’ एमसीडी चुनाव प्रचार को तेज करेगी।

यह प्रचार दो दिसंबर यानी कि चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले तक चलता रहेगा। ‘आप’ प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि 23 नवंबर से 2 दिसंबर तक हमने 1000 नुक्कड़ सभा वार्ड़ों के अलग-अलग चौराहों पर करने का निर्णय लिया है। जिसमें हमारे सभी स्टार प्रचारक, विधायक भाग लेंगे। हर वार्ड में केजरीवाल का पार्षद होगा तो जनता के काम जो 15 साल से भाजपा वादा करके धोखा देती रही, वह सभी काम अगले 5 साल में पूरे किए जाएंगे। जिस तरह का जन समर्थन दिख रहा है, हमें भरोसा है कि प्रचंड बहुमत से एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनेगी।

दूसरे चरण के कैंपेन की घोषणा करते हुए गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी कल से प्रचार के दूसरे चरण ‘केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद’ की शुरुआत करने जा रही है। पूरी दिल्ली में जिस तरह से जनसंवाद में, पदयात्रा में, डोर टू डोर में, जन समर्थन मिल रहा है, वह इस बात के साफ संकेत दे रहे हैं कि इस बार एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार आने जा रही है।

इसलिए अगले चरण का जो थीम है उसके माध्यम से दिल्ली के सभी वार्डों में लोगों से यही निवेदन है कि सभी वार्ड़ों में पार्षद भी अरविंद केजरीवाल का ही बनाइए। अगर केजरीवाल का पार्षद होगा तो आपके काम जो 15 साल से भाजपा वादा करके धोखा देती रही, उन सभी कामों को अगले पांच सालों में पूरा किया जाएगा।

राय ने बताया कि अलग-अलग बज कैंपेन के लिए भी हमने अपनी टीम उतारने का निर्णय लिया है। जिसमें डांस फॉर डेमोक्रेसी की टीम अलग-अलग जगहों पर अपने कल्चरल इवेंट के माध्यम से लोगों को संदेश देगी। अलग-अलग वार्डों में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से केजरीवाल की सरकार और केजरीवाल का पार्षद बनेगा तो क्या फायदे होंगे, इसके संदेश दिए जाएंगे।

गिटार शो, मैजिक शो के माध्यम से जनता के बीच इस संदेश को पहुंचाने का काम किया जाएगा कि अगर एमसीडी में भी काम चाहिए तो केजरीवाल का पार्षद चाहिए। हमें भरोसा है कि जिस तरह का समर्थन दिख रहा है, प्रचंड बहुमत से एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल जी के मार्गदर्शन में सरकार बनेगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments