32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeहरियाणाफरीदाबाद: ड्राइवर को बंधक बनाकर 20 लाख के माल से भरा ट्रक...

फरीदाबाद: ड्राइवर को बंधक बनाकर 20 लाख के माल से भरा ट्रक लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 06 सितम्बर। ड्राइवर को बंधक बनाकर 20 लाख के माल से भरा ट्रक लूटने वाले दो आरोपियों को मंगलवार अपराध शाखा सेक्टर-48 पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में अभी एक और आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने तरुण उर्फ तनु और चेतन उर्फ लाडू का नाम शामिल है। आरोपी तरुण फरीदाबाद के पर्वतीय कॉलोनी तथा आरोपी चेतन पंजाब के लुधियाना जिले का रहने वाला है। दोनों ट्रक ड्राइवरी करते हैं। 24 अगस्त की रात आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पुलिस थाना मुजेसर एरिया से ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक अभिनव ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है और उसका 20 लाख कीमत की 20 टन लोहे की रॉड से भरा एक ट्रक मुजेसर एरिया में खड़ा हुआ था। ट्रक का ड्राइवर मुन्नालाल आराम कर रहा था कि रात को एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 लड़के आए और उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी में ही हाथ पैर बांधकर गाड़ी को माल सहित दिल्ली की तरफ ले गए। आरोपियों ने खेड़ी पुल के पास नहर में मुन्नालाल को फेंक दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए।

शिकायत के आधार पर पुलिस थाना मुजेसर में लूट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम में आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी तरुण को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर पर्वतीय कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। इसके पश्चात आरोपी तरुण की जानकारी के आधार पर आरोपी चेतन को ट्रांसपोर्ट नगर से काबू किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करते हैं। उन्होंने चालक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने बताया कि इस वारदात में उनका तीसरा साथी भी शामिल है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ करके मामले में शामिल तीसरे आरोपी की धरपकड़ की जाएगी और लूटा हुआ ट्रक तथा सामान बरामद किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments