15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजनअटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह में शामिल हुए अनुपम खेर

अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह में शामिल हुए अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अमृतसर में हैं। बीते दिन गुरुवार की सुबह उन्होंने अमृतसर के गोल्डन टेंपल में मत्था टेका, तो वहीं शाम को वह अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह में शामिल हुए। इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

वीडियो में अनुपम खेर कुछ फौजियों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-‘आज अमृतसर के पास, अटारी-वाघा बॉर्डर पर #बीटिंगरिट्रीटसेरेमनी में शामिल होने का अवसर मिला। मेरे शरीर का हर रोम और लहू के हर क़तरे में हिंदुस्तान गूंज उठा। पूरे वातावरण की ऊर्जा समस्त देश में महसूस की जा सकती है। हर भारतीय को जीवन में एक बार यहाँ अवश्य आना चाहिये! जय हिंद! ‘

इस दौरान अनुपम खेर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि दुनिया के किसी भी कोने में रह रहे भारतीय को कम से कम एक बार यहां जरुर आना चाहिए। सोशल मीडिया पर अनुपम का यह वीडियो वायरल हो रहा है। अनुपम खेर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ऊंचाई को लेकर चर्चा में हैं। वहीं उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत से साथ फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments