17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनअनुपम खेर को नहीं मिला अपनी ही फिल्म 'ऊंचाई' का टिकट

अनुपम खेर को नहीं मिला अपनी ही फिल्म ‘ऊंचाई’ का टिकट

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ऊंचाई को लेकर चर्चा में हैं। 11 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगप्पा, नफीसा अली सोढ़ी, नीना गुप्ता और सारिका अहम भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहा है। इस बीच हाल ही फिल्म के अहम किरदार अनुपम खेर इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे, लेकिन हाउसफुल होने की वजह से उन्हें फिल्म की टिकट ही नहीं मिल पाई। अनुपम खेर ने इस दौरान का पूरा वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”मुझे अपनी फिल्म ऊंचाई का टिकट नहीं मिला। पहली बार असफलता में सफलता दिखी। मैं कहीं खुशी के मारे पागल न हो जाऊं। कुछ भी हो सकता है। हा हा हा। जय हो।”

इस वीडियो में अनुपम खेर मुंबई के किसी थिएटर के बाहर अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ की टिकट खरीदने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जब वो टिकट काउंटर पर पहुंचते हैं तो वहां खड़ा शख्स उनसे कहता है, ”सर एक भी टिकट नहीं मिल पाएगी, शो हाउसफुल है।”

अनुपम उससे कहते हैं, ”मैंने इस फिल्म में काम किया है, एक टिकट तो अरेंज करो।” ये सुनने के बाद वो शख्स फिर से मना कर देता और कहता है, ”शो हाउसफुल है।” फिर टिकट काउंटर से निकलकर अनुपम सीधे सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं और कहते हैं, ”सब फुल है सर, टिकट नहीं मिल रही है।” ये सुनने के बाद दोनों वहां से चले जाते हैं।

बॉलीवुड के मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म ऊंचाई एक पारिवारिक फिल्म है, जो चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments