17.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यबिहार शतरंज में आरब, कृष्णा, विवान व सार्थक ने मारी बाजी

 शतरंज में आरब, कृष्णा, विवान व सार्थक ने मारी बाजी

किशनगंज,13नवंबर। सामाजिक कार्यकर्ता तथा एसटीएस कंप्यूटर के निर्देशक रवि कुमार के सौजन्य से महावीर मार्ग स्थित उक्त केंद्र में संचालित की जा रही शतरंज प्रशिक्षण केंद्र द इंस्टीट्यूट ऑफ चेस में रविवार को जिला शतरंज संघ द्वारा इसके प्रशिक्षुओं के बीच एक नि:शुल्क शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें डेढ़ दर्जन से अधिक बालक-बालिका प्रशिक्षुओं ने भाग लिया।

संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं वरीय संयुक्त सचिव तथा इस प्रशिक्षण केंद्र के संचालक कमल कर्मकार ने जानकारी दी कि अपने-अपने विभागों में आरब अग्रवाल, कृष्णा अग्रवाल, विवान डे, एवं सार्थक अग्रवाल ने बाजी मारी। संघ के संयुक्त सचिव तथा इस प्रतियोगिता के निर्णायक सुधांशु सरकार ने आगे बताया कि जूनियर बालक विभाग में आरब के बाद क्रमशः अयान अग्रवाल, सभ्य अग्रवाल एवं तनय अग्रवाल ने जगह बनाई।

जूनियर बालिका विभाग में वंशिका चितलांगिया, अनाया अग्रवाल, पीहू रीवा अग्रवाल एवं अन्य कृष्णा के पीछे पीछे रहे। मिश्रित जूनियर विभाग में विवान ने धानी अग्रवाल, सार्थक कुमार, कौशिक रंजन एवं अन्य को पीछे कर चैंपियन बनने में सफलता पाई। जबकि अन्य विभाग में सार्थक के बाद दूसरे से पांचवें स्थानों पर क्रमशः वेदांश, अंश साहा, रौनक साहा एवं केशव अग्रवाल काबीज हुए। इन सारे बाल विजेताओं को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवि कुमार के साथ-साथ मौके पर अभिभावक के रूप में उपस्थित श्रीमती देबजानी डे, श्रीमती स्वीटी सरकार, श्रीमती मेघा अग्रवाल एवं अन्य ने भी संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments