23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeराष्ट्रीयत्रिपुरा में राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बिप्लब कुमार देव ने...

त्रिपुरा में राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बिप्लब कुमार देव ने नामांकन दाखिल किया

अगरतला, 12 सितंबर। त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने सोमवार को राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने सुबह नामांकन दाखिल करने से पहले अपनी मां और सत्संग आश्रम जाकर गुरुदेव का आशीर्वाद लिया।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा, उपमुख्यमंत्री जिष्णु देबवर्मा, शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ, सूचना और संस्कृति मंत्री सुशांत चौधरी, खाद्य मंत्री मनोज कांति देव, पशु कल्याण मंत्री भगवान दास, समाज कल्याण और सामाजिक शिक्षा मंत्री संताना चकमा, सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार रियांग, केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक, पूर्वी त्रिपुरा की सांसद रेवती त्रिपुरा, विधानसभा की मुख्य अध्यक्ष कल्याणी रॉय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और अन्य भाजपा विधायक और विभिन्न कार्यालय वाहक बिप्लब कुमार देव के नामांकन पत्र दाखिल करते समय उनके साथ मौजूद थे।

आज अपना नामांकन पत्र जमा करने के बाद मीडिया से उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझ पर विश्वास किया है और मुझे हरियाणा के प्रभारी के साथ त्रिपुरा से राज्यसभा के उम्मीदवार के रूप में नामित किया है। इसलिए, अब मैं दोनों राज्यों में संगठनात्मक कार्यों के लिए समय दूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान राज्य के लोगों के विकास के लिए काम किया। वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा अब उस कार्य को आगे बढ़ा रहे हैं।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि बिप्लब कुमार देव की कार्यक्षमता पर कोई सवालिया निशान नहीं है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments