30.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeहरियाणासोनीपत: हरियाणवी सिनेमा का भविष्य उज्ज्वल, करें गुणवत्तापरक काम: यशपाल शर्मा

सोनीपत: हरियाणवी सिनेमा का भविष्य उज्ज्वल, करें गुणवत्तापरक काम: यशपाल शर्मा

सोनीपत, 22 सितंबर। बालीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा हरियाणा की संस्कृति को विश्व के कौने कौने तक पहुंचाने का संकल्प लेकर चले हैं। उनका मानना है कि हरियाणवी सिनेमा का भविष्य उज्जवल है। हम अपने कर्म में लगे हुए हैं। हरियाणवी सिनेमा को, हरियाणवी कंटेंट को, हरियाणवी बोली को, कॉलेज कांड को, दादा लखमी को लेकर लोगों में उत्साह है।

गुरुवार को जीवीएम गर्ल्ज कॉलेज में पत्रकारों से बातचीत में अभिनेता यशपाल ने कहा कि सब कलाकारों की सामूहिक जिम्मेदारी है कि गुणवत्तापरक काम करें। हरियाणवी सिनेमा के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है। हरियाणवी सिनेमा को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए बहुत से कलाकार हरियाणा प्रेमी प्रयासरत हैं। छोरियां छोरों से कम नहीं होती के डायरेक्टर है नेशनल अवॉर्ड विनर है, सतरंगी के डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विनर है हम पूरी टीम जिसमें चार नेशनल अवॉर्ड विनर लगे हुए हैं। इस कॉलेज कांड वेब सीरीज में इतनी सारी क्रीम 45 एक्टरों की टीम ही दिखती है। हरियाणा के सभी कॉलेज में जाएंगे और आज सोनीपत के जीवीएम कॉलेज में आए हैं।

कमाल की एनर्जी, कमाल का स्टाफ बहुत बढ़िया, कॉलेज में बहुत बेहतरीन प्रोग्राम हुआ है। छोरियां छोरों से कम नहीं होती, यहां इस कॉलेज में आकर देखने को मिला वाकई यह सच है। इस वेब सीरीज कंटेंट बहुत बेहतरीन है यह मैं हरियाणा से बाहर के लोगों को भी बताना चाहता हूं कि हम सब ने मिलकर प्रयास किया है वह हरियाणा को बुलंदियों तक लेकर जाएगा। हमारा काम है कर्म करना बहुत बेहतरीन हमें देखने को मिल रहा है, आने वाला समय हरियाणवी सिनेमा के लिए बहुत ही स्वर्णिम और आने वाला है और उन सभी के प्रयास तेज हैं चाहे वेब सीरीज हो रागनी कंटेंट हो, सांग हो या कोई छोटी डॉक्यूमेंट्री, हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े लिखे को फारसी क्या स्टेज ऐप डाउनलोड कीजिए और देखिए इस वेब सीरीज को।

यशपाल शर्मा को विधार्थियों ने घेर लिया तो उनके कुछ सवालों के जवाब में बताया कि काॅलेज कांड वेब सीरिज काॅलेज विद्यार्थियों की समस्याओं पर आधारित है। जिसमें पेपर चोरी करने से लेकर नशाखोरी आदि समस्याओं पर कटाक्ष किया गया है। प्रवेश राजपूत द्वारा लिखित वेब सीरिज कॉलेज कांड का निर्देशन राजेश अमरलाल बब्बर ने किया है। प्रमुख रूप से मोहनकांत, संदीप शर्मा, प्रदीप शर्मा, मुकेश भारद्वाज, पुष्पांजलि, विनय छौक्कर, कुलदीप शर्मा, कबीर शिवम, कुलदीप सिंह, जेडी बल्लू, अल्पना सुहासिनी, वीना मलिक, आशिमा शर्मा प्रमुख रूप से शामिल हैं। संस्था के प्रधान डा. ओपी परूथी, प्राचार्या डा. रेनू भाटिया ने शुभकामनाएं दी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments