30.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशधर्म यात्रा महासंघ का जिला संयोजक बनने पर मिली बधाई

धर्म यात्रा महासंघ का जिला संयोजक बनने पर मिली बधाई

– यमुनापार के समस्त तहसीलों व ब्लॉकों से बने 28 सदस्य

प्रयागराज, 12 सितम्बर। विश्व हिंदू परिषद के जिला बैठक में विश्व हिंदू परिषद के उच्च पदाधिकारियों के प्रस्ताव के बाद धर्म यात्रा महासंघ का जिला संयोजक रूप में अरुण शुक्ला को जिम्मेदारी मिली है। शंकरगढ़ में सोमवार को नगर संयोजक विहिप के सुजीत कुमार केसरवानी की अध्यक्षता में बैठक कर सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई एवं नए दायित्व हेतु शुभकामनाएं दी।

बता दें कि बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री राजेश तिवारी के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद के समस्त प्रखंड खंड तथा बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी, मां शक्ति के समस्त पदाधिकारी की बैठक हुई। जिसके उपरांत जिलाध्यक्ष चंद्र निधान पांडे को जिला मंत्री, रवि तिवारी के प्रस्ताव के बाद केंद्रीय मंत्री राजेश तिवारी ने शंकरगढ़ क्षेत्र के अरुण शुक्ला को धर्म यात्रा महासंघ का जिला संयोजक के पद की घोषणा की।

नवनिर्वाचित धर्म यात्रा महासंघ के जिला संयोजक अरूण शुक्ला ने कहा कि संगठन ने जो दायित्व सौंपा है, उसका सही तरह से निर्वहन करुंगा। इसके साथ ही संगठन में जिला संयोजक सुशील पटेल, समरसता प्रमुख धर्मेंद्र दुबे, सह उपाध्यक्ष मनोज सिंह, दीपेश मिश्रा को भी नए दायित्व की बधाई दी गई। विश्व हिंदू परिषद काशी प्रांत जिला समिति यमुनापार का भी विस्तार किया गया, जिस पर समिति के अध्यक्ष चंन्द निधान पांडे ने बताया कि समिति में यमुनापार के सभी तहसीलों, ब्लाकों को मिलाकर कुल 28 सदस्य बनाए गए।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments