13.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारबाल दिवस पर एमपीएस में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

बाल दिवस पर एमपीएस में हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

अररिया 14 नवम्बर । बाल दिवस के मौके पर भद्रेश्वर स्थित मिथिला पब्लिक स्कूल में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें वर्ग नर्सरी से 5 तथा वर्ग 6 से बारहवीं तक छात्राओं के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति से मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसएसबी बथनाहा मेडिकल डिपार्टमेंट के द्वितीय सेनानायक डॉक्टर समाप्ति वर्मा थी।वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में फारबिसगंज के मिथिला पब्लिक स्कूल के प्रथम बैच के छात्र गोपाल अग्रवाल एवं उत्तम गुप्ता तथा और फर्बिसगंज में न्यूरो सर्जन के रूप में कार्यरत डॉ मनोरंजन शर्मा मौजूद थे।

कार्यक्रम का उद्घाटन सभी अतिथियों तथा विद्यालय के प्राचार्य पुतुल मिश्रा के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।दीप प्रज्वलन के पश्चात सर्वप्रथम वर्ग दस के छात्र प्रतीक कुमार एवं सत्यमंगलम के द्वारा बांसुरी एवं तबला पर अपनी प्रस्तुति देकर आगंतुकों का स्वागत किया।सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत प्राचार्य के द्वारा बुके देकर किया गया।

अपने संबोधन में प्राचार्या पुतुल मिश्रा ने कहा आज स्कूल परिवार धन्य है जहां की उनके पूर्व छात्र प्रथम वर्ष के छात्र गोपाल, मनोरंजन और उत्तम गुप्ता उपस्थित है।कार्यक्रम में जहां स्कूली बच्चों ने रिकार्डिंग डांस से अपने जलवे बिखेरे।वहीं छात्राओं के द्वारा फैंसी ड्रेस कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने भगत सिंह, रजिया सुल्तान, इंदिरा गांधी आदि के वेशभूषा में आकर सबका मन मोह लिया।

विद्यालय में द्वितीय सत्र में खेल का भी आयोजन हुआ था।जिसमें क्रिकेट मैच नौ एवं दस के बीच में हुआ वर्ग 9 के छात्रों ने 10 छात्रों को हरा दिया। कार्यक्रम में उद्घोषक के रूप में वर्ग नौ की छात्रा दीपाक्षी झा वर्ग दस की छात्रा महिमा एवं वर्ग दस के छात्र ऋषि अग्रवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाया।उकार्यक्रम के सफल संचालन में विद्यालय के सभी सदस्यों का योगदान सराहनीय रहा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments