23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारसरयू नदी में मछली पकड़ने गए युवक की डूबने से मौत

सरयू नदी में मछली पकड़ने गए युवक की डूबने से मौत

सीवान, 11 सितंबर जिले के दरौली थाना क्षेत्र के मल पुरवा गांव के निकट सरयू नदी में मछली पकड़ने गए एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई । मृतक की पहचान मल पुरवा गांव निवासी स्व . बच्चा तुरहा का 22 वर्षीय पुत्र राजा तुरहा के रूप में हुई है ।

घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है । राजा मछली पकड़ने के लिए सरयू घाट पर गया था । इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और गहरी पानी में चला गया । राजा को डूबते देख पास में बकरी चरा रही महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया तो लोग मौके पर पहुंचे और राजा को किसी तरह पानी से बाहर निकाला तब तक काफी देर हो चुकी थी । राजा की मृत्यु की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई परिवार के लोगों में कोहराम मच गया ।

बताते चलें कि मृतक राजा किसान परिवार से आता है । पिता के मृत्यु के बाद राजा खेती बाड़ी का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था । इधर सरयू नदी में डूबकर युवक की मृत्यु होने की जानकारी जैसे ही दरौली थाने की पुलिस को हुई । घटना के बाद दरौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक को अपने कब्जे में ले लिया । इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सीवान मोर्चरी भेज दिया । घटना के बारे में बताया जाता है की इन दिनों दरौली का सरयू नदी उफान पर है । इस बीच में कुछ ज्यादा पानी की बढ़ोतरी की वजह से नदी के किनारों पर कटाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी । बताया जाता है कि बकरी चरा रही महिला के लोगों को बताने के 3 घंटे तक पानी में कड़ी मशक्कत के बाद मृतक युवक का शव बाहर निकाला गया ।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments