15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeहरियाणाउप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के स्थापना दिवस पर भिवानी में 9...

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के स्थापना दिवस पर भिवानी में 9 दिसंबर को आयोजित होने वाली रैली के लिए सोनीपत पहुंचकर लोगों को दिया निमंत्रण

सोनीपत।। संजीव कौशिक।। जननायक जनता पार्टी(जेजेपी) के 05वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 09 दिसंबर को भिवानी की धरती पर होने वाली रैली का निमंत्रण देने के लिए उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरूवार को सोनीपत के सेक्टर-23 स्थित कम्युनिटी सेंटर में जिला के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। उन्होंने सभी उपस्थित लोगों को रैली का निमंत्रण देते हुए कहा कि जजपा पार्टी के सभी कार्यकर्ता जोश और उत्साह को ऊर्जा में बदलने के लिए 09 दिसंबर को पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में भिवानी में आयोजित रैली का घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है कि वे अपनी मेहनत के बल पर जन सरोकार रैली को 05 साल पहले जींद के पाडव पिण्डारा में आयोजित रैली से भी बड़ी रैली का रूप देकर एक इतिहास रचने का कार्य करेंगे। भिवानी की यह रैली सभी रैलियों की तुलना में भीड़ के हिसाब से नया रिकॉर्ड पेश करेगी।

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि पदाधिकारी खुद की गाड़ी में नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं एवं आमजन के साथ बस, कु्रजर में सवार होकर आए। रैली में महिलाओं की संख्या पुरूषों के बराबर हो, इसके लिए सभी महिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जोर शोर से प्रचार में जुट जाएं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि प्रत्येक युवा अपने आपको दुष्यंत चौटाला समझकर रैली का न्यौता देने के लिए घर- घर विशेष प्रचार मुहिम चलाए और सोनीपत जिला से हजारों की संख्या में 9 दिसम्बर को भिवानी पहुंचकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के हाथ मजबूत करें और संगठन में भी मजबूती लाएं।
उप-मुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि पांच साल पहले 
इस मौके पर वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केसी बांगड, पूर्व विधायक एवं जेजेपी जिलाध्यक्ष पदम दहिया, पूर्व विधायक व सह प्रभारी सूरजभान काजल, सह प्रभारी बलवान सुहाग, सरकार में चेयरमैन पवन खरखौदा, रणबीर दहिया, रामकिशन तुषीर, बबीता दहिया, भूपेंद्र मलिक, अजित आंतिल, कुलदीप मलिक, रणधीर मलिक, अंजु बाला खटक, नरेंद्र गहलावत, ओमप्रकाश रसोई, संदीप गहलावत, देवेंद्र दहिया, शीलू खासा, रवि दहिया, जिला प्रेस प्रवक्ता जोनी लठवाल, रमेश गुप्ता, रमेश नाथ, प्रदीप बड़वासनी, सतीश दुभेटा, पदम रांगी, सुधीर धनखड, इंद्र जीत रिढ़ाऊ, अमरजीत छिक्कारा, जुगतीराम बैरागी, रोशन मोहाना, राकेश मलिक, अमित चोपड़ा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments