23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeराष्ट्रीयसोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा के सीएम ने की सीबीआई जांच...

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा के सीएम ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

परिजन व बेटी लगातार उठा रहे थे सीबीआई जांच की मांग

हिसार, 12 सितम्बर। भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाएगी। इसके लिए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर सिफारिश कर दी है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की सिफारिश के बाद शीघ्र ही यह केस सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि मामले में जांच चल रही है। खासकर परिजनों की ओर से लगातार मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठाई जा रही थी। सोनाली की बेटी यशोधरा भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी पुलिस पर पूरा भरोसा है। पुलिस की जांच सही दिशा में जा रही है। कई क्लू भी पुलिस को हासिल हुए, लेकिन लोगों और उनकी बेटी की मांग को ध्यान में रखते हुए यह केस सीबीआई को देने की सिफारिश केन्द्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखकर की जा रही है।

हिसार जिले के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थी। उस समय सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर उसके साथ थे। सुधीर ने घटना के दिन सुबह आठ बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी और उसके बाद परिवार के सदस्यों के फोन उठाने बंद कर दिए।

परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली का मर्डर किया है। सोनाली फोगाट का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। इसलिए वह लगातार सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे थे। इस संबंध में रविवार को हिसार में महापंचायत भी हुई थी जिसमें सीबीआई जांच की सिफारिश के लिए सरकार को 23 सितम्बर तक अल्टीमेटम दिया गया था।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments