22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारन्यायालय में दहेज प्रताड़ना के पति-पत्नी के बीच चला हाई वोल्टेज ड्रामा

न्यायालय में दहेज प्रताड़ना के पति-पत्नी के बीच चला हाई वोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय, 17 नवम्बर । बेगूसराय जिला न्यायालय में दहेज उत्पीड़न मामले में जमानत कराने आए एक इंजीनियर को पत्नी ने कोर्ट परिसर में खूब दौड़ाया। एक घंटे से अधिक समय तक पति-पत्नी के बीच चले हाई वोल्टेज ड्रामा को पुलिस, स्थानीय लोगों एवं न्यायालय कर्मी ने काफी कोशिश के बाद शांत कराया है।

बरौनी रिफाइनरी में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत जगत कुमार की शादी 2016 में हुई थी। इसके बाद 2021 में पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। जगत कुमार दहेज उत्पीड़न के इसी मामले में आज न्यायालय में जमानत कराने आया था, जहां न्यायालय से जमानत मिल गई। लेकिन इसी बीच उसकी पत्नी न्यायालय परिसर में पहुंच गई तथा अपने पति के साथ जाने की जिद करने लगी, जबकि पति जगत कुमार ने उसे अपने साथ ले जाने से इंकार कर दिया।

इसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया, काफी कोशिश के बाद जगत कुमार न्यायालय से बाहर निकला। लेकिन पत्नी उसके पीछे लग गई तो जगत भागने लगा तथा पत्नी चोर-चोर का हल्ला करने लगी। वहां उपस्थित पुलिसकर्मी ने पकड़ना चाहा तो जगत फिर से न्यायालय आ गया।

न्यायालय में उपस्थित लोगों तथा महिला थानाध्यक्ष ने महिला को काफी समझाया, लेकिन वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं थी। इसी आपाधापी में दहेज प्रताड़ना का आरोपी जगत किसी तरह चुपके से जब भाग निकाला, तब जाकर मामला शांत हो सका। लेकिन इस दौरान एक घंटे तक से अधिक समय तक न्यायालय परिसर में दौड़ भाग और हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments