23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणासोनीपत: सरकार में ईमानदारी सर्वोपरि, भ्रष्टाचार स्वीकार्य नहीं: मूलचंद शर्मा

सोनीपत: सरकार में ईमानदारी सर्वोपरि, भ्रष्टाचार स्वीकार्य नहीं: मूलचंद शर्मा

-परिवहन मंत्री ने 15 में से 11 शिकायतों का निपटारा किया

-निजी बिल्डरों की मनमानी पर विभागीय निदेशक को पत्र लिखने के निर्देश

– निर्देशों की अवहेलना एवं लोगों के हितों की अनदेखी पर करवायें पुलिस में मामला दर्ज

सोनीपत, 12 सितंबर। हरियाणा के परिवहन मंत्री एवं अध्यक्ष मूलचंद शर्मा ने जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में एजेंंडा में शामिल 15 में से 11 शिकायतों का निपटारा किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में भ्रष्टाचार स्वीकार नहीं होगा। उन्होंने निजी बिल्डरों की मनमानी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रतिनिधियों को फटकार भी लगाई। परिवहन मंत्री एवं जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष मूलचंद शर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को लघु सचिवालय में समिति की मासिक बैठक हुई।

मूलचंद शर्मा ने विभिन्न बिल्डरों के खिलाफ मिली शिकायत पर कड़ा संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि निजी बिल्डरों को सुधार करना होगा। उन्होंने आम जनमानस का आह्वान किया कि वे सरकार के हुडा सेक्टरों में प्लाॅट लेने को प्राथमिकता दें। परिवहन मंत्री ने पत्रकारों से विशेष बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में लाल बत्ती लगाने की कल्चर फिर से बढ़ती दिखाई देने लगी है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीआईपी कल्चर पर रोक लगाई थी। उन्होंने हरियाणा रोडवेज के चालक की थार गाड़ी से कुचलकर हुई मौत के मामले में पूछे सवाल के जवाब में जिला प्रशासन एवं पुलिस की प्रशंसा की, 50 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा व बड़े स्तर पर टीमों का गठन कर गाड़ी व गाड़ी के मालिक तक पहुंचना प्रशंसनीय है।

उन्होंने कहा कि 15 सितंबर तक खनन प्रतिबंधित है। दिल्ली में पुरानी बसों के प्रवेश को लेकर किये गये प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में दिल्ली सरकार से बातचीत की जाएगी। हरियाणा रोडवेज के बेड़े में 809 नई बसें शामिल की जा रही हैं, जिनमें प्रतिमाह 70 बसें उन्हें मिल रही है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह परिवार बचाने की कवायद है। विधायक मोहनलाल बड़ौली, विधायक निर्मल चौधरी, विधायक सुरेंद्र पंवार, राजेंद्र कौशिक, उपायुक्त ललित सिवाच, पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments