15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeखेल मैं विकास कंडोला को वापस फॉर्म में लाऊंगा : रणधीर सिंह

 मैं विकास कंडोला को वापस फॉर्म में लाऊंगा : रणधीर सिंह

पुणे, 14 नवंबर। बेंगलुरू बुल्स ने रविवार को पुणे के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तमिल थलाइवाज पर 40-34 की व्यापक जीत दर्ज की। हालांकि बुल्स के स्टार रेडर विकास कंडोला की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय रही है।

विकास की फार्म को लेकर बेंगलुरु के मुख्य कोच रणधीर सिंह ने कहा, “मैं विकास कंडोला को वापस फॉर्म में लाऊंगा। मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेने जा रहा हूं। विकास हैदराबाद लेग में अच्छा खेलेंगे। यह सीजन अब तक बहुत प्रतिस्पर्धी रहा है। हम फिलहाल ट्रॉफी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम इसे कदम दर कदम आगे बढ़ा रहे हैं।”

बेंगलुरू बुल्स ने रविवार को तमिल थलाइवाज के प्राइम रेडर नरेंद्र के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। बुल्स कप्तान महेंद्र सिंह ने नरेंद्र के खिलाफ अपनी टीम की योजनाओं के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “हमारे कोच ने देखा कि नरेंद्र रेड करते समय अपनी चाल चलने से पहले रक्षकों के आक्रमण की प्रतीक्षा करता है। एक बार जब रक्षक उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो नरेंद्र जल्दी से लाइन पार करने का एक तरीका ढूंढता है। हमने इसे ध्यान में रखा और हम इस खेल में उससे निपटने में सफल रहे।”

मंगलवार को जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना यू मुंबा से होगा। दोनों पक्षों ने अपने पिछले मैचों में भारी जीत दर्ज की थी। जहां पैंथर्स रेडर अर्जुन देशवाल पर भरोसा करेगा, वहीं रेडर गुमान सिंह मुंबई की ओर से चार्ज का नेतृत्व करेंगे। दूसरे मैच में तेलुगु टाइटन्स का सामना मंगलवार को बेंगलुरु बुल्स से होगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments