20.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारकुढ़नी में जदयू ने अति पिछड़ों का अपमान किया, पूरा समाज भाजपा...

कुढ़नी में जदयू ने अति पिछड़ों का अपमान किया, पूरा समाज भाजपा के साथ : सुशील मोदी

पटना, 24 नवम्बर। पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि जदयू ने कुढ़नी उपचुनाव में अति पिछड़ा समाज का टिकट काटकर अपमान किया है जबकि भाजपा ने इसी समाज के केदार गुप्ता को उम्मीदवार बनाकर अति पिछड़ों को सम्मान दिया है।

सुशील मोदी ने कहा कि जदयू अनिल सहनी की सदस्यता रद्द होने पर इसी समाज के किसी अन्य व्यक्ति को टिकट दे सकता था लेकिन उसने अपनी अतिपिछड़ा-विरोधी मानसिकता जाहिर कर दी। उन्होंने कहा कि 2015 में जब नीतीश कुमार और लालू प्रसाद मिल कर भाजपा के खिलाफ चुनाव में उतरे थे, तब केदार गुप्ता ने महा गठबंधन के मनोज सिंह को 12 हजार वोट से हराया था। 2020 के चुनाव में यहां भाजपा मात्र 700 वोट से चूक गई।

मोदी ने कहा कि भूमिहार समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है और वह वोट बर्बाद नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सबको साथ लेकर चलने वाली भाजपा का वोट काटने के लिए लालू-नीतीश के इशारे पर मुकेश सहनी की पार्टी ने अपना उम्मीदवार उतारा है। मोदी ने कहा कि जिस तरह से मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में अतिपिछड़ों ने एकजुट होकर भाजपा को वोट दिया, उसी तरह कुढ़नी में भी पार्टी को व्यापक समर्थन मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments