23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeहरियाणाजींद : रोडवेज कर्मियों ने जींद में किया बसों का चक्का जाम,...

जींद : रोडवेज कर्मियों ने जींद में किया बसों का चक्का जाम, शुक्रवार को भी रहेंगे हडताल पर

जींद, 8 सितंबर। रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति के आह्वान पर गुरुवार को रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम रखा। पूरा दिन वार्ता सिरे न चढ़ पाने के कारण शुक्रवार को भी चक्का जाम रखने का निर्णय लिया गया है। रोडवेज कर्मियों ने बस अड्डा पर धरना दिया।

कुंडली बॉर्डर पर थार सवार लोगों द्वारा रोडवेज चालक जगबीर की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस कार्यशैली पर सवार खड़े करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके अलावा मृतक परिवार को आर्थिक सहायता व एक सरकारी नौकरी उपलब्ध करवाए जाने की मांग की। रोडवेज बसों का चक्का जाम रहने के चलते यात्रियों तथा वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्री बस अड्डा तो पहुंचे लेकिन उन्हें रोडवेज बसों की सुविधा उपलब्ध नहीं हुई। जिस पर उन्हें मजबूरन निजी बसों तथा निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ा।

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त सांझा मोर्चा के नेता अनूप लाठर, आजाद गिल, संदीप रंगा, बिजेंद्र सांगवान, अशोक गोरिया, सुशील ईक्कस, जितेंद्र लाठर, राजेंद्र शर्मा, संदीप रंगा, राजकुमार रधाना, सुदर्शन लाठर, सज्जन कंडेला आदि ने कहा कि घटना को हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन पुलिस चालक के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। घटना के रोष स्वरूप मृतक का बेटा भी आत्महत्या कर चुका है। ऐसे में प्रदेश की रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की कार्यकारणी द्वारा आठ सितंबर को प्रदेश भर में हड़ताल करने का निर्णय लिया गया था। जिसके रोष स्वरूप बस अड्डा से एक भी बस को बाहर नहीं निकलने दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक चालक के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments