17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeखेलभारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 मैच से बाहर हुए केन...

भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 मैच से बाहर हुए केन विलियमसन

नेपियर, 21 नवंबर। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन नेपियर में भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सोमवार को एक बयान में कहा, ” पहले से तय मेडिकल अपॉइंटमेंट के कारण ब्लैककैप कप्तान केन विलियमसन मंगलवार को नेपियर में तीसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे।”

ऑकलैंड एसेस के बल्लेबाज मार्क चैपमैन आज नेपियर में टी20 टीम से जुड़ेंगे।

विलियमसन बुधवार को टीम में फिर से शामिल होंगे, जब शुक्रवार को ईडन पार्क में कीवी टीम तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला के पहले मैच में हिस्सा लेगी।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि चिकित्सकीय अपॉइंटमेंट का विलियमसन की कोहनी की शिकायत से कोई लेना-देना नहीं है।

स्टीड ने कहा, “केन कुछ समय से इसे बुक करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे कार्यक्रम में फिट नहीं हो पाया है। हमारे लिए खिलाड़ियों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य और भलाई सर्वोपरि है, और हम उसे ऑकलैंड में देखने के लिए उत्सुक हैं।”

स्टीड ने कहा कि चैपमैन हाल ही में क्राइस्टचर्च में टी20 विश्व कप और ट्राई सीरीज में खेलने के बाद टीम में वापस आने को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, “वह एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है जो टीम में अच्छी बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है।”

स्टीड ने पुष्टि की कि टिम साउथी मंगलवार रात मैकलीन पार्क में तीसरे और अंतिम मैच के लिए टीम की कप्तानी करेंगे।

भारत इस समय तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। बारिश के कारण पहला मैच रद्द होने के बाद, भारत ने दूसरे टी-20 में कीवी टीम को 65 रनों से हरा दिया। स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (51 गेंदों में 111* रन) और बल्लेबाजी ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (10 रन देकर 4 विकेट) मैच के हीरो रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments