25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeहरियाणालिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत में ‘‘चाइल्ड हुड डायरीज़ फन फाॅर टुडे मैमोरीज़...

लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत में ‘‘चाइल्ड हुड डायरीज़ फन फाॅर टुडे मैमोरीज़ फाॅर टुमोरो एंड ट्रेज़र फाॅर ऑल सीज़नज़’’ थीम पर नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा शानदार एक्ट की प्रस्तुति

10 सितंबर 2022 को लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत में नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा ‘‘चाइल्ड हुड डायरीज़ फन फाॅर टुडे मैमोरीज़ फाॅर टुमोरो एंड ट्रेज़र फाॅर ऑल सीज़नज़’’ थीम पर शानदार एक्ट की प्रस्तुति की गई। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या आषा गोयल, उपप्रधानाचार्या गीता अरोड़ा, जूनियर स्कूल कोआॅर्डिनेटर भारती दŸाा व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। तत्पष्चात् विद्यालय की प्रधानाचार्या आषा गोयल ने सभी अतिथियों व अभिभावकों का स्वागत किया।

इस थीम के अंतर्गत पूर्व छात्रों ने अपने बचपन के दिनों को याद किया। स्कूल के मस्ती भरे दिनों को याद करके सभी रोमांचित हो रहे थे। दादी-नानी के घर पर समय बिताना, पड़ोसी के शीषे का खेलते हुए कांच तोड़ना, माँ का प्यार, दोस्ती आदि बातें सभी के दिलों को गुदगुदा रही थीं। इस थीम का मुख्य उद्देष्य था कि हमें अपना बचपन कभी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि आज की भागदौड़ की जिं़दगी में मस्ती भरा जीवन अत्यंत आवष्यक है। यह मस्ती ही हमारे तनाव को कम करने में अहम भूमिका निभाती है। आकर्षक वेषभूषाओं में बच्चों ने इस कार्यक्रम को प्रस्तुत कर सभी को आष्चर्यचकित कर दिया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत यह एक्ट सभी को अपने बचपन के यादगार पलों में ले गया। सभी के चेहरे खुषी से चमक रहे थे।

इस कार्यक्रम के दौरान मंच सज्जा देखने योग्य थी। बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम को देखकर अत्यंत खुष थे। सभी अभिभावकों ने अपने बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए बच्चों द्वारा प्रस्तुत इस कार्यक्रम के लिए विद्यालय के प्रति अपना आभार प्रकट किया। उन्होंने सभी अध्यापकों के सहयोग व मेहनत की सराहना की। विद्यालय के चेयरमैन तरसेम कुमार गर्ग, सेक्रेटरी डाॅ. विषाल गर्ग ने नन्हे-मुन्ने बच्चों को बधाई व शुभकामनाएँ दीं। प्रधानाचार्या आषा गोयल ने नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रषंसा की और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विद््यालय का सदैव यह प्रयास रहा है कि वह बच्चों के चहुँमुखी विकास के लिए हर संभव प्रयास करे और उन्हें एक उज्ज्वल भविष्य दे। विद्यालय की उपप्रधानाचार्या गीता अरोड़ा ने कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सभी अतिथियों व अभिभावकों का धन्यवाद किया और साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना काल के लंबे समय के बाद हमें बच्चों पर अधिक ध्यान देने की आवष्यकता है और बच्चों का उज्ज्वल भविष्य विद्यालय व अभिभावकों के निरंतर सहयोग से ही बनाया जा सकता है।

Little Angels Sr. Sec. School

Sonipat (Haryana)

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments