15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजन पिता कृष्णा घट्टामनेनी को याद कर भावुक हुए महेश बाबू

 पिता कृष्णा घट्टामनेनी को याद कर भावुक हुए महेश बाबू

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में अपने पिता व दिग्गज अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी को खोया है। वहीं अब महेश बाबू अपने पिता को याद कर काफी भावुक हो गए। महेश बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

महेश बाबू ने लिखा-‘आपकी जिंदगी सेलिब्रेट की गई… आपकी मृत्यु इससे भी ज्यादा सेलिब्रेट की जाएगी… आप इतने महान हैं… आपने अपनी जिंदगी निडरता से जी… हिम्मत और डैशिंग आपका व्यक्तित्व था। मेरी प्रेरणा… मेरा साहस… और वो सब जो मैं आपकी ओर देखता रहा और वो सभी लोग जो मेरे लिए महत्व रखते थे चले गए…. लेकिन हैरानी है कि मैं इस वक्त ऐसी ताकत महसूस करता हूं जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की। अब मैं निडर हूं… आपकी रोशनी हमेशा मुझमें चमकती रहेगी… मैं आपकी विरासत को आगे लेकर जाऊंगा… मैं आपको और भी ज्यादा गर्वित महसूस करवाऊंगा… मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं… मेरे सुपरस्टार।’

गौरतलब है कि महेश बाबू ने इसी साल जनवरी में अपने बड़े भाई रमेश बाबू को खोया था। इसके बाद इसी साल अगस्त में उनकी मां इंदिरा देवी का देहांत हो गया। वहीं इसी महीने 15 नवंबर को अभिनेता ने अपने पिता कृष्णा घट्टामनेनी को खो दिया। कृष्णा घट्टामनेनी एक जाने-माने तेलुगू सुपरस्टार थे। कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति है। उन्होंने सिर्फ फिल्मों के लिए अपना नाम कृष्णा रखा था। वह एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ राजनेता भी थे। अपने 5 दशक के करियर में वह करीब 350 फिल्मों में नजर आए थे। कृष्णा को पद्मविभूषण से भी सम्मानित किया गया था। वहीं अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए महेश बाबू ने भी अभिनय को ही अपने करियर के रूप में चुना और आज वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ -साथ दर्शकों के दिलों पर भी राज करते हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments