32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeमनोरंजनमाही का धमाकेदार गाना 'कवना कालेज में पढ़ेलु' हुआ रिलीज

माही का धमाकेदार गाना ‘कवना कालेज में पढ़ेलु’ हुआ रिलीज

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का एक और नया धमाकेदार सांग ‘कवना कालेज मे पढ़ेलु’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ये एक खाटी भोजपुरी स्टाइल सांग हैं, जिसे देखने व सुनने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इस सांग को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर राकेश तिवारी ने साथ मिलकर गाया है।

इस सांग में माही अपने कॉलेज पढ़ने जा रही हैं। पास में खड़े अभिनेता गोल्डी जायसवाल उनसे अपने दोस्तों के साथ मिलकर पूछने लगे हैं कि किस कॉलेज में पढ़ती हो गोरी बताओ ना। इस पर माही भी अपनी सहेलियों के साथ गोल्डी को खाटी स्टाइल में ही जवाब देती हैं कि पढ़ाई के बारे में पूछ रहे हो तो बता देती हूं। इसके बाद तो कुछ नहीं पूछोगे, तो गोल्डी कहते हैं कि ई गुलाब ले लो तो चलेगा। दोनों के बीच में मदमस्त कर देने वाली प्यारी सी तकरार दिखाई दे रही है। इसमें अगर दोनों के लिबास की बात की जाए तो जहां गोल्डी ने काला कुर्ता, सफेद धोती और लाल रंग का गमछे पहना है, वहीं माही ने आसमानी कलर का लहंगा और चुनरी कैरी किया है। उसके ऊपर माही की दो चोटियों ने तो दर्शकों को अपनी ओर ऐसा आकर्षित किया है, जिसके क्या कहने।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार लोकगीत ‘कवना कालेज में पढ़ेलु’ को सिंगर राकेश तिवारी और ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज ने साथ मिलकर गाया है। इसके लेखक बिट्टू विद्यार्थी हैं। इसका संगीत अजय सिंह एजे ने तैयार किया है। इस गीत के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशन भोजपुरिया, कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी, विशेष सहयोग धर्मेंद्र गोस्वामी का है। माही 28 अगस्त से गोरखपुर में भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2 की शूटिंग कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments