15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजन 'आदिपुरुष' पर मचे बवाल के बाद प्रभास और सैफ अली खान का...

 ‘आदिपुरुष’ पर मचे बवाल के बाद प्रभास और सैफ अली खान का लुक बदलने की तैयारी में मेकर्स!

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें प्रभास और सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इसी विवाद को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव करने का फैसला लिया है।

दरअसल, टीजर को देखकर हिन्दू संगठनों और संत समाज ने फिल्म में भगवान राम और लंकापति रावण के लुक को लेकर भारी विरोध जताया था। प्रभास के राम और सैफ अली खान के रावण लुक को सोशल मीडिया पर भी कई दिनों तक लगातार ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर पर काफी नेगेटिव कमेंट्स मिले थे। यहां तक कि फिल्म के वीएफएक्स को भी जमकर ट्रोल किया गया। विवाद इस हद तक बढ़ा कि हिन्दू संगठनों ने अदालतों का दरवाजा तक खटखटा दिया।

‘आदिपुरुष’ एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपये से अधिक लगे हैं। ऐसे में मेकर्स किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं । इसी विरोध को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया था। पहले यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब यह फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।अब ताजा अपडेट के अनुसार फिल्म में कई बड़े बदलाव करने की तैयारी की जा रही है।

मेकर्स ने खासकर रावण के लुक में भी बदलाव करने का फैसला किया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि फिल्म बहुत अच्छी तरीके से आगे बढ़ रही थी लेकिन वीएफएक्स गलत हो गया है। साथ ही सैफ अली खान के लुक पर काम करने की आवश्यकता है। वीएफएक्स के जरिए मेकर्स ने सैफ अली खान की दाढ़ी को हटाने का फैसला किया है। यानी सैफ अली खान का रावण लुक अब सिर्फ मूंछ में नजर आएगा। हालांकि इन बदलावों के लिए 30 करोड़ रुपये अधिक खर्च होंगे।

उल्लेखनीय है कि फिल्म आदिपुरुष पौराणिक कथाओं पर आधारित है। फिल्म में प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 3डी में हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं जबकि फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नैयर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments