23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeखेलन्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिनी से बाहर हुए मार्कस स्टोइनिस, वार्नर को...

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिनी से बाहर हुए मार्कस स्टोइनिस, वार्नर को आराम

मेलबर्न, 10 सितंबर। चोटिल आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं, जबकि डेविड वार्नर को आराम दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एक बयान में कहा, “स्टोइनिस, जो लो-लेवल साइड स्ट्रेन का सामना कर रहे थे, पर्थ में इस महीने के अंत में टीम के भारत दौरे के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे।”

सीए ने आगे कहा, “डेविड वार्नर को अगले 12 महीनों में भारी काम के बोझ के देखते हुए आराम दिया गया है।”

गौरतलब है कि यह पहले ही घोषणा कर दी गई थी कि वार्नर इस महीने के अंत में होने वाले टी20ई श्रृंखला के लिए भारत की यात्रा नहीं करेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस महीने के अंत में तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत दौरे पर होगी।

तेज गेंदबाज नाथन एलिस को स्टोइनिस के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि केर्न्स में रविवार का मैच कप्तान आरोन फिंच का अंतिम एकदिवसीय मैच होगा, जिन्होंने इससे पहले शनिवार को 50 ओवर के प्रारूप से संन्यास की घोषणा की थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहला एकदिनी 2 विकेट से और दूसरा एकदिनी 113 रनों से जीता था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिनी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-

सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, नाथन एलिस, एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुस्चगने, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments