17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeखेल मार्टिन गप्टिल ने बीबीएल 2022 सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ...

 मार्टिन गप्टिल ने बीबीएल 2022 सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया करार

वेलिंगटन, 25 नवंबर न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने बिग बैश लीग (बीबीएल) 2022 सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ करार किया है।

मेलबर्न स्टार्स के अगस्त में ट्रेंट बोल्ट को विदेशी खिलाड़ी ड्राफ्ट में शामिल करने के बाद, गप्टिल न्यूजीलैंड के उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें बीबीएल में खेलने के लिए उनके राष्ट्रीय अनुबंधों से मुक्त कर दिया गया है।

बोल्ट की तरह, गप्टिल ने भी न्यूजीलैंड क्रिकेट नहीं छोड़ा है, लेकिन उन्होंने टी 20 फ्रेंचाइजी प्रतियोगिताओं में खेलने की अधिक स्वतंत्रता के लिए राष्ट्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने का विकल्प चुना है।

वह लियाम लिविंगस्टोन के प्रतिस्थापन के रूप में रेनेगेड्स में शामिल हो गए, जो अपनी बढ़ी हुई अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धता के कारण इंग्लैंड के टेस्ट टीम के लिए चुने जाने के बाद पूरी तरह से प्रतियोगिता से हट गए। गप्टिल नियमित सीजन के अंतिम 10 मैच खेलेंगे। सीजन के पहले चार मैचों के लिए आंद्रे रसेल लिविंगस्टोन की जगह लेंगे।

कीवी बल्लेबाज ने बीबीएल टीम के लिए खेलने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और अपने अगले कार्य को एक चुनौती के रूप में बताया जिसका वह इंतजार कर रहे हैं।

गप्टिल ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा, “मैं रेनेगेड्स में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं और इस सीजन में बिग बैश का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक नई चुनौती है, और गर्मियों के लिए मेलबर्न को घर बुलाना अच्छा होगा। रेनेगेड्स टीम की सफलता के लिए आगे बढ़ने में मदद करने के लिए अधिक से अधिक रन बनाने की मैं कोशिश करूँगा। मैं क्रिसमस के बाद टीम के साथ जुड़ने और मार्वल स्टेडियम [डॉकलैंड्स] और जिलॉन्ग में रेनेगेड्स के प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

बता दें कि गप्टिल ने इससे पहले 2012 के सिडनी डर्बी में सिडनी थंडर का प्रतिनिधित्व करते हुए एक बीबीएल मैच में भाग लिया है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments