17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeहरियाणावार्ड नं 20 के गढ़ी घसीटा में नगर निगम द्वारा करवाए जा...

वार्ड नं 20 के गढ़ी घसीटा में नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे 1  करोड़ 23 लाख रु के विकास कार्यों का मेयर निखिल मदान ने किया शुभारम्भ। 

मौके पर विधायक सुरेंद्र पंवार ,निगम पार्षद नीतू दहिया ,मंजीत गहलावत सहित कालोनी के अन्य गणमान्य व्यक्ति रहे मौजूद। 

सोनीपत : वीरवार को मेयर निखिल मदान ने वार्ड 20 के गढ़ी घसीटा क्षेत्र का दौरा किया और वहां 1 करोड़ 23 लाख रु की लागत से चल रहे विकास कार्यों का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर विधायक सुरेंद्र पंवार ,निगम पार्षद नीतू दहिया ,मंजीत गहलावत सहित कॉलोनी के सभी गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। मेयर निखिल मदान ने कहा कि गढ़ी घसीटा के  कई लोगों ने उन्हें क्षेत्र की जर्जर गलियों की हालत के  बारे में बताया था जिसका संज्ञान लेते हुए उन्होंने आज क्षेत्र की पार्षद नीतू दहिया के साथ मिलकर 79  लाख रु की लागत से गलियों के पुननिर्माण का कार्य शुरू करवाया है। इसके साथ ही कालोनी की जर्जर हो चुकी सभी पानी और सीवर की पुरानी पाइपलाइन को भी 44  लाख रु की लागत से बदला जायेगा। जिससे सप्लाई में  दूषित पेयजल आने की समस्या दूर होगी।  निखिल मदान ने मौके पर मौजूद निगम अधिकारियों और संबंधित निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों को काम के जल्द से जल्द और पूरी गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए। मेयर निखिल मदान ने कहा कि जल्द ही नगर निगम हाउस की बैठक कर सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्यों को आगे बढ़ाने की रुपरेखा तैयार की जाएगी। 

मौके पर राजेश दहिया ,फ़क़ीर चंद,सतपाल भौरिया ,राजेश बवेजा ,जय भगवान,शुभम गर्ग ,सौरभ सचदेवा,डॉक्टर जितेंदर ,रामनिवास,रविंदर आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments