26.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeमनोरंजनपांच दिन में 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र, बायकॉट गैंग...

पांच दिन में 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र, बायकॉट गैंग पर बन रहे मीम्स

– ब्रह्मास्त्र ने पांच दिन में वर्ल्ड वाइड की 200 करोड़ की कमाई, दूसरे पार्ट को लेकर सामने आई जानकारी

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बीते दिन 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर जहां दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही थी। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

फिल्म ने रिलीज के पांच दिन में ही वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो काबिल-ए-तारीफ है। फिल्म की इस बम्पर सक्सेस पर पूरी टीम बेहद उत्साहित है। फिल्म मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने जानकारी दी है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 दिसंबर, 2025 तक रिलीज होगी। हालांकि उन्होंने कन्फर्म डेट नहीं बताई है। अयान ने कहा कि हमारा टारगेट है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को हम तीन सालों में बनाकर रिलीज कर दें। उन्होंने कि इस टारगेट को मैच कर पाना हमारे लिए मुश्किल होगा, क्योंकि पार्ट वन बनाने में हमें काफी वक्त लगा। हालांकि अब हमने सीख लिया है कि ऐसी फिल्में कैसे बनाई जाती हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस के बाद बॉलीवुड बायकॉट गैंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स भी शेयर हो रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मों के समर्थक बायकॉट गैंग का मजाक बना रहे हैं और भविष्य में उन्हें इस तरह की मुहिम चलाने से बाज आने की सलाह भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments