23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणाविधायक राजेश नागर ने खत्म कराया बीपीटीपी रेजिडेंट्स का धरना

विधायक राजेश नागर ने खत्म कराया बीपीटीपी रेजिडेंट्स का धरना

फरीदाबाद, 10 सितम्बर। ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 76 स्थित बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 में रहने वाले लोगों को धरना शनिवार को 13 दिन बाद विधायक राजेश नागर ने खत्म करवा दिया। विधायक ने मौके पर ही बिल्डर के रिप्रेजेंटेटिव को बुलाया और लोगों की मांगें पूरी करने के लिए कहा। उन्होंने जल्द से जल्द अधिकांश मांगों को पूरा करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर नेक्स्ट डोर मॉल स्थित बीपीटीपी के कार्यालय के बाहर धरना दे रहे पार्क फ्लोर के रेजिडेंट्स से मिलने पहुंचे। उन्हें बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 के अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि बिल्डर द्वारा उन्हें मूलभूत सुविधाएं भी प्रदान नहीं की जा रही हैं जिसके कारण लोग अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। भारद्वाज ने बताया कि उन्हें बिल्डर द्वारा सब्जबाग दिखाए गए और अब वह अपने सभी वादों से पलट रहा है। इससे उन लोगों को अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वह लोग बिल्डर से मिलने के लिए जाते हैं तो उनके साथ बदतमीजी की जाती है। जिससे उन्हें बेइज्जती भी सहन करनी पड़ रही है। वि

धायक राजेश नागर ने सभी की समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद बिल्डर के प्रतिनिधि को जमकर हड़काया। उन्होंने कहा कि आपको अपने वादे पूरे करने होंगे और अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभाना ही होगा। आप लोग अपने फ्लैट या रिसोर्ट बेचने के बाद अलग नहीं हो सकते हैं। आप निवासियों की सभी समस्याओं का निराकरण करें अन्यथा मुझे अन्य कदम उठाने होंगे। इस पर बिल्डर के प्रतिनिधियों ने विधायक एवं निवासियों को उनकी सभी समस्याओं को जल्दी से जल्दी दूर करने का वादा किया। जिसके बाद विधायक राजेश नागर के अनुरोध पर बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 के निवासियों ने अपना धरना समाप्त करने की घोषणा की।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments