32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeहरियाणासांसद सुनीता दुग्गल ने विभिन्न गांवों का दौरा कर सुनी आमजन की...

सांसद सुनीता दुग्गल ने विभिन्न गांवों का दौरा कर सुनी आमजन की समस्याएं

सिरसा, 10 सितंबर। सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल ने शनिवार को जिला के गांव मौजूखेड़ा, मोरीवाला, रसूलपुर व दड़बी आदि का दौरा किया और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सांसद ने अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं का तत्परता से समाधान करने का निर्देश दिया।

सांसद दुग्गल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर कार्य करते हुए आमजन को सरलता से सुविधाएं मुहैया करवा रही है और पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सरकार का लक्ष्य है कि पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ के माध्यम से उसकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनाई जाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगामी 18 सितंबर को सिरसा पहुंचेंगे और इस दौरान वे जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई हैं, उससे देश के हर नागरिक की समस्या का समाधान होगा। कोरोना काल में विकास का पहिया धीरे जरूर हुआ था, लेकिन अब पुन: देश तीव्र गति से विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की छोटी शिकायतों को नजरअंदाज न करें और सभी समस्याओं का समाधान करें। आमजन की समस्याओं का समाधान तथा योजनाओं का लाभ सरलता से आमजन तक पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है और इसमें किसी प्रकार की कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments