22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजन चार फ्लॉप फिल्मों के पिटने के बाद फिर से कॉमेडी में कमबैक...

 चार फ्लॉप फिल्मों के पिटने के बाद फिर से कॉमेडी में कमबैक करने को तैयार मिस्टर खिलाड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की इस साल चार फिल्में सम्राट पृथ्वीराज, कटपुतली, बच्चन पांडे और रक्षा बंधन आईं लेकिन चारों ही बॉक्स ऑफिस पर उलटे मुंह गिरीं। इन फिल्मों के फ्लॉप होने से अक्षय कुमार को काफी बड़ा झटका लगा है। इसी के चलते वे अब वापस कॉमेडी फिल्मों का रुख करने का मन बना रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने अपनी तीन सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों के नेक्स्ट पार्ट्स के लिए मंज़ूरी दे दी है। ये तीन फिल्में हैं – हेरा फेरी 3, वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2 हैं। इन तीनों ही फिल्मों के सीक्वल काफी लंबे समय से लटके हुए थे लेकिन अब अक्षय कुमार ने निर्देशक फिरोज़ नाडियाडावाला को इन सबके लिए हां बोल दिया है।

इन सबसे सबसे पहले हेरा फेरी 3 की शूटिंग की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने कॉमेडी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। राजू के रोल में अक्षय कुमार ने जमकर वाहवाही लूटी थी। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए ही फिर हेरा फेरी बनाई गई थी और वो भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब हेरा फेरी 3 की तैयार शुरू होने जा रही है। हालांकि यह फिल्म काफी समय से अनाउंस की जा चुकी है लेकिन अक्षय कुमार ने इसे अपनी स्वीकृति नहीं दी थी। अब अक्षय कुमार की मंज़ूरी के बाद हेरा फेरी 3 पर फिर से काम शुरू किया जा चुका है।

इसके बाद 2002 में आई फिल्म आवारा पागल दीवाना है, जिसके पहले भाग में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी, आफताब शिवदसानी और परेश रावल अहम भूमिकाओं में थे। वेलकम के दूसरे पार्ट में भी अक्षय कुमार की फीस ना दे पाने के कारण उन्हें जॉन अब्राहम से रिप्लेस किया गया था। अक्षय कुमार की कमी के कारण ये फिल्म बहुत ज़्यादा नहीं चल पाई थी। अब वेलकम 3 के साथ अक्षय कुमार इस सीरीज़ में वापसी करने जा रहे हैं। देखना होगा कि लगातार चार फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद उनकी ये फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर कितना धमाल मचा पाती हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments