32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeखेलजी -2 इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेंगे बेगूसराय के नौ खिलाड़ी

जी -2 इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेंगे बेगूसराय के नौ खिलाड़ी

बेगूसराय, 22 सितम्बर। दक्षिण कोरिया के तत्वावधान में नेपाल के पोखरा में आयोजित तीन दिवसीय जी-2 इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बिहार से बेगूसराय जिले के नौ खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

23 से 25 सितम्बर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों का चयन उनके व्यक्तिगत रैकिंग के आधार पर किया गया है तथा सभी खिलाड़ी गुरुवार को नेपाल के लिए रवाना हो गए। इस अवसर पर जिला ताइक्वांडो संघ के जिलाध्यक्ष रजनीश रंजन ने कहा कि इस प्रतियोगिता में भी जिले के खिलाडी अपनी प्रतिभा का परचम लहराएंगे।

जिला संघ द्वारा इस प्रतियोगिता की तैयारी के लिए दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। गहन प्रशिक्षण से सभी खिलाडी आत्मविश्वास से लबरेज हैं। मौके पर जिला संघ के सचिव नन्दु कुमार ने बताया कि सीनियर बालिका वर्ग के अंडर-46 किलोग्राम में रानी परवीण, अंडर-53 किलोग्राम में रागिनी कुमारी, अंडर-62 किलोग्राम वर्ग में श्रेया रानी, सीनियर बालक वर्ग के अंडर-54 किलोग्राम वर्ग में पवन कुमार, अंडर-58 किलोग्राम वर्ग में रूपेश कुमार, अंडर-63 किलोग्राम वर्ग में सौरव कुमार, अंडर-80 किलोग्राम वर्ग में विकेश कुमार तथा जूनियर वर्ग के अंडर-51 किलोग्राम में लक्ष्य भंगालिया एवं अंडर-68 किलोग्राम वर्ग में हेमन्त कुमार भाग लेंगे।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए शुभकामना समारोह का आयोजन रिफाइनरी टाउनशिप में किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए कल्याण केंद्र के सचिव फूलेना रजक, मीडिया प्रभारी वागीश आनंद, बरौनी रिफाइनरी के वरीय अधिकारी नवीन प्रकाश, जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव अनिल कुमार तांती, जिला कोच मणिकांत, कोच मो. फुरकान, श्याम कुमार राज ने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन की शुभकामना देकर रवाना किया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments