23.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्य राज्यबिहार पेंडुलम की तरह कमल और लालटेन के बीच झूल रहे नीतीश कुमार:प्रशांत...

 पेंडुलम की तरह कमल और लालटेन के बीच झूल रहे नीतीश कुमार:प्रशांत किशोर

-50 वे दिन जन सुराज पदयात्रा पहुंची अरेराज

मोतिहारी,20नवंबरजन सुराज पदयात्रा के 50वें दिन आज पहाड़पुर के उत्तरी नोनिया से शुरू हुई।जहां से दक्षिणी नोनिया,इनारवाभर,सटहा,नाउवाडीह,परसौनी, बलुआ,अमवा निजामत,इंग्लिश,कोटवा,बरकुरवा, सोनोवाल, दक्षिणपट्टी, तेजपुरवा, गुजरौलिया होते हुए अरेराज प्रखंड के गुजरौलिया, ममरखा,पचरुकिया आदि का भ्रमण करते अरेराज प्रखंड के मलाही पहुंची।

इस दौरान प्रशांत किशोर ने नौवाडीह पंचायत के सटहा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसकी वजह से बिहार में यूपी के मुकाबले डीजल 9 रू प्रति लीटर महंगी है।उन्होंने कहा कि मोदी जी आपसे पेट्रोल का दाम 100 लेते हैं, लेकिन बिहार में आपको पेट्रोल पर 13 रूपये प्रति लीटर ज्यादा देने पड़ते हैं।

उन्होने कहा वैसी शराबबंदी किस काम की जहां धडल्ले से शराब की होम डिलीवरी हो रही हो।उन्होने बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से विफल है,लेकिन शराबबंदी का हर्जाना पेट्रोल-डीजल की ज्यादा कीमत देकर चुकानी पड़ रही है। उन्होने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कमल और लालटेन के बीच नीतीश कुमार पेंडुलम की तरह यहां से वहां झूल रहे हैं। जब लालटेन के साथ थे और जनता ने वोट दिया तो वह भाजपा में जाकर मिल गए, और जब भाजपा के साथ थे और जनता ने उन्हें वोट किया तो वे लालटेन की तरफ जा पहुंचे।

उन्होने जनता से अपील करते कहा कि वोट उसको दीजिए जो आपके बच्चे की खाने की व्यवस्था करे, आपकी रोजगार की व्यवस्था करें। जब आप ऐसे व्यक्ति को वोट देते हैं जो हिंदू मुसलमान पाकिस्तान के मुद्दों पर आपसे वोट लेता है, फिर आप बदले में अच्छे अस्पताल, रोड, स्कूल या रोजगार की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments