31.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeहरियाणासीएम विंडो पर नहीं रहनी चाहिए कोई शिकायत लंबित: नगराधीश डॉ० अनमोल

सीएम विंडो पर नहीं रहनी चाहिए कोई शिकायत लंबित: नगराधीश डॉ० अनमोल

– हर शिकायत का प्राथमिकता के आधार पर करें निपटारा

– नगराधीश डॉ० अनमोल ने सीएम विंडो तथा एनएनजीटी को लेकर ली लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक

सोनीपत, 14 सितंबर। नगराधीश डॉ० अनमोल ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सीएम विंडो पर आने वाली सभी शिकायतों का निवारण प्राथमिकता के आधार पर करें। सीएम विंडो पर कोई भी शिकायत लंबित नहीं रहनी चाहिए। 

लघु सचिवालय में बुधवार को सीएम विंडो व एसएनजीटी पोर्टल को लेकर प्रशासनिक तथा विभागीय अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता नगराधीश डॉ० अनमोल ने की। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो की शिकायतों को संबंधित पोर्टल पर नियमित रूप से अपडेट भी करें। निर्धारित समयावधि की अनुपालना करते हुए शिकायतों का समाधान करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वीकार्य नहीं होगी। 

नगराधीश ने कहा कि जिस विभाग की जो भी शिकायत लंबित है वो अगले एक सप्ताह के अंदर उनको समाधान तक पहुंचायें। इसके लिए जिला प्रशासन से पूर्ण सहयोग मिलेगा। अधिकारियों को भी स्वयं प्रयास करने होंगे, ताकि कोई भी शिकायत लंबित न रहें। बैठक के दौरान नगराधीश ने एक-एक विभाग की सीएम विंडो स्टेटस रिपोर्ट पर चर्चा की। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से उनके विभाग से संबंधित शिकायत की वर्तमान स्टेटस रिपोर्ट भी ली। उन्होंने कहा कि आपसी तालमेल के साथ हर शिकायत का समाधान किया जाए। नगराधीश ने बैठक में हिस्सा न लेने वाले अधिकारियों के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें कारण बताओं नोटिस देने के निर्देश दिए।

इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी कौशल्या आर्य, नायब तहसीलदार राई अंकित, बीडीपीओ मनीष मलिक व राजेश, एक्सएईन पीडब्ल्यूडी प्रशांत कौशिक, डिप्टी सीएमओ गीता दहिया तथा अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय से पीओ संगीता गौड़ सहित संबंधित सभी अधिकारीगण मौजूद थे। 

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments