17.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजननेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर काजोल ने मजेदार अंदाज में की पति...

नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने पर काजोल ने मजेदार अंदाज में की पति अजय देवगन की तारीफ

नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2020 का आयोजन शुक्रवार को दिल्ली में आयोजित हुआ। देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सभी विजेताओं को 68वें नेशनल अवॉर्ड्स और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस सामारोह में अजय देवगन को फिल्म तान्हाजी के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया। दोनों ही अभिनेताओं को फैंस एवं सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिये बधाई दे रहे हैं।

वहीं अजय देवगन की अभिनेत्री पत्नी काजोल ने अजय देवगन को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सोशल मीडिया के जरिये मजेदार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। काजोल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अजय देवगन की तस्वीर शेयर की, जिसमें वे राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से नेशनल अवॉर्ड लेते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा- ‘घर पर दो नेशनल अवॉर्ड लाना और अच्छा दिखना काफी मुश्किल है।काजोल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन को इस साल फिल्म तन्हाजी के लिए नेशनल अवार्ड मिला है। यह तीसरी बार है, जब उन्हें इस सम्मान से सम्मानित होने का गौरव प्राप्त हुआ है। इससे पहले अजय देवगन को उनकी फिल्म जख्म और ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

बता दें कि नेशनल अवॉर्ड 2020 की सेरेमनी कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो सालों से आयोजित नहीं हो पाई थी। साल 2019 के बाद बीते दिन इस अवार्ड समारोह का आयोजन हुआ।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments