26.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeअंतर्राष्ट्रीयविमान की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान

विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान

गुंजरावाला, 11 सितंबर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब विमान में तकनीकी खराबी के बाद गुंजरावाला में उसको आपात स्थिति में सुरक्षित लैंडिंग कराई गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान शनिवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए विशेष विमान से गुजरांवाला जा रहे थे। विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद पायलट ने आपात स्थिति में कंट्रोल टावर से संपर्क किया और विमान की सुरक्षित लैंडिंग करवाई। आपातकालीन लैंडिंग के बाद इमरान खान सड़क मार्ग से अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए। हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी के हवाले से बताया गया कि इमरान खान का विमान खराब मौसम के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद इस्लामाबाद लौट आया। पीटीआई नेता ने ट्वीट किया कि विमान में किसी तकनीकी खराबी की रिपोर्ट गलत है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कार्यकर्ताओं और लोगों से उनके साथ एकजुटता दिखाने के लिए सोमवार को देश के विभिन्न स्थानों पर बाहर आने का आह्वान किया है। गुजरांवाला की रैली में इमरान खान ने कहा कि मौजूदा सरकार के कारण देश की अर्थव्यवस्था लगातार रसातल में जा रही है। जिन्ना स्टेडियम में उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों को संबोधित कर रहा हूं जिनके पास ताकत है। इमरान ने कहा कि मुझे पता है कि आप खुद को निष्पक्ष कहते हैं लेकिन देश जिस तरह से नीचे जा रहा है उसके लिए यह देश आपको जिम्मेदार ठहराएगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments