22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनपीएम मोदी ने मिथुन-पलक मुच्छाल को दी शादी की बधाई, सिंगर ने...

पीएम मोदी ने मिथुन-पलक मुच्छाल को दी शादी की बधाई, सिंगर ने यू जताया आभार

‘आशिकी-2’ फेम म्यूजिकल जोड़ी मिथुन (संगीतकार) और पलक मुच्छाल(सिंगर) हाल ही में छह नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया के जरिये इस कपल को हर कोई शादी की बधाई दे रहा है। वहीं इस कपल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शादी की शुभकामनाएं दी है। मिथुन और पलक ने कुछ देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए पत्र को सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग शेयर किया है।

इस पत्र को शेयर करते हुए नए जोड़े ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया और लिखा, ‘आदरणीय मोदी जी, आपके आशीर्वाद रूपी पत्र ने हमारे ह्रदय को छुआ है, हम इस सम्मान और प्रेम के लिए आपके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, हमारे विवाह के शुभ अवसर पर आपका आशीर्वाद मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

गौरतलब है कि म्यूजिकल जोड़ी मिथुन (संगीतकार) और पलक मुच्छाल(सिंगर) की मुलाक़ात साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 के सेट पर हुई थी। इस फिल्म का संगीत मिथुन ने दिया था। इस फिल्म में पलक के गाए गीत मेरी आशिकी तुम ही हो.. और चाहूं मैं या न काफी हिट हुआ था। आशिकी 2 के सेट पर हुई मिथुन और पलक की मुलाकात जल्द ही दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। वहीं लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मिथुन और पलक इसी महीने छह नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही और इस शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments