30.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeहरियाणानाबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर दुष्कर्म करने...

नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर दुष्कर्म करने की घटना में संलिप्त आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेशकर लिया पुलिस रिमाण्ड पर  

सहायक पुलिस अधीक्षक खरखौदा श्री मयंक गुप्ता की पुलिस टीम ने दुष्कर्म की घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अंकित पुत्र राजू निवासी फिरोजपुर बांगड़ जिला सोनीपत का रहने वाला है।

 इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि जिला सोनीपत निवासी एक व्यक्ति ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि अंकित पुत्र राजू निवासी फिरोजपुर बांगड़ मेरी नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर घर से भगाने की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना का भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना खरखौदा में अभियोग दर्ज किया गया था।

पुलिस टीम ने नाबालिग लड़की को बरामद कराकर नियमानुसार कार्यवाही करते हुये न्यायालय के आदेशानुसार मजिस्ट्रेट के सामने कथन अंकित करवाकर महिला विशेषज्ञ से काउंसलिंग करवाई गई। जो नाबालिग लड़की ने अपने बयानात में आरोपी के उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म को अंजाम देने बारे बतलाया। दूसरी तरफ अनुसन्धान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना मे संलिप्त आरोपी अंकित पुत्र राजू निवासी फिरोजपुर बांगड़ को गिरफतार कर लिया गया है। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments