23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबड़े पर्दे पर धड़ाम हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की ओटीटी स्ट्रीमिंग की...

बड़े पर्दे पर धड़ाम हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’ की ओटीटी स्ट्रीमिंग की तैयारी

रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट का दंश झेल चुकी आमिर खान की बिग बजट फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की तैयारी पूरी हो चुकी है। बीती 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, जिसके बाद आमिर खान और फिल्म की पूरी टीम गहरे सदमे में हैं। हाल यह रहा कि ऑडियंस ना मिलने की वजह से लाल सिंह चड्ढा के 30 प्रतिशत मॉर्निंग शोज कैंसिल करने पड़े थे। ऐसे में अब आमिर खान को ओटीटी प्लेटफॉर्म से ही उम्मीद बची है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म दो महीने की वेटिंग पॉलिसी में चल रही है, जिसके मुताबिक कोई भी फिल्म थिएटर रिलीज के दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इसी के चलते माना जा रहा है कि फिल्म 11-20 अक्टूबर के बीच नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि नेटफ्लिक्स और आमिर खान के बीच यह डील 50 करोड़ में फाइनल हुई है।

उल्लेखनीय है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ बीती 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की बात उठी और देखते ही देखते ट्रेंड करने लगी। यहां तक आमिर खान के खिलाफ कई जगह विरोध प्रदर्शन भी हुए थे।

वहीं, संत समाज के कुछ लोगों ने भी आमिर खान के विरोध में कहा था कि जिस तरह से आमिर खान भारत में सुरक्षित नहीं महसूस करते, उसी तरह अब हम भी उनकी फिल्म देखना जरूरी नहीं समझते। इसी बीच, सोशल मीडिया की ताकत से डरे आमिर खान ने फिल्म की रिलीज से पहले और बाद में लोगों से माफी भी मांगी थी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments