15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारप्रधानमंत्री के नाम हस्ताक्षर अभियान को सभी वर्ग का मिल रहा है...

प्रधानमंत्री के नाम हस्ताक्षर अभियान को सभी वर्ग का मिल रहा है समर्थन

बेगूसराय, 24 नवम्बर। सामाजिक उत्थान को कृत संकल्पित बखरी विकास क्लब के द्वारा खगड़िया-समस्तीपुर रेलखंड के बखरी गोढियारी ढ़ाला पर रोड ओवरब्रिज तथा सलौना स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को लेकर चलाए जा रहे प्रधानमंत्री के नाम 11 हजार हस्ताक्षर अभियान को भारी समर्थन मिल रहा है।

बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान सहित बड़ी संख्या में छात्रों, व्यवसायियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, नेताओं, बुद्धिजीवी वर्गों, युवाओं का अपार समर्थन मिलने के बाद अब सरकारी स्कूल के शिक्षक, विद्यार्थी एवं रसोईया, खेल खिलाड़ी औश्र बुजुर्गों ने भी अपना हस्ताक्षर बनाकर समर्थन दिया है। सभी ने एक स्वर से कहा है कि यह दोनों मांग हमारी जरूरत भी है, अधिकार भी है। गुरुवार को शकरपुरा हाई स्कूल के मैदान में मोर्निंग वाॅक करने तथा दौड़ने आए खिलाड़ियों ने इस अभियान से दिल से जुड़ने का अपील करते हुए सभी युवाओं, जनप्रतिनिधियों, आमजन को बखरी विकास क्लब के जन सरोकार के इस मांग पत्र पर हस्ताक्षर करने को कहा। जिससे कि हम अपने हक अधिकार की लड़ाई को मजबूती प्रदान हो सके।

इस अभियान में निवर्तमान पार्षद नीरज नवीन, पूर्व अध्यक्ष विकास पोद्दार एवं कौशल किशोर क्रान्ति, सचिव कुंदन पंडित, सह सचिव मुमताज राॅक, संजीत साह, डॉ. आलोक, अध्यक्ष डॉ. विशाल, ऋषभ केशरी, अनिकेत, राजकमल सहित संस्था के तमाम सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments