26.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeहरियाणाकालेज छात्रों की समस्या को उकेरती वेब सीरिज कॉलेज कांड का जीवीएम...

कालेज छात्रों की समस्या को उकेरती वेब सीरिज कॉलेज कांड का जीवीएम में किया प्रोमोशन

संस्था के प्रधान डा. ओपी परूथी व प्राचार्या डा. रेनू भाटिया ने दी शुभकामनाएं


बॉलीवुड कलाकार यशपाल शर्मा सहित वेब सीरिज के कलाकारों ने की अपील


हरियाणवी सिनेमा का भविष्य उज्ज्वल, करें गुणवत्तापरक काम: यशपाल शर्मा



सोनीपत, 20 सितंबर। कालेज विद्यार्थियों की समस्याओं को उकेरती वेब सीरिज कॉलेज कांड का गुरूवार को जीवीएम गल्र्ज कालेज में शानदार प्रोमोशन किया गया, जिसके लिए स्वयं विख्यात बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा मौजूद रहे। संस्था के प्रधान डा. ओपी परूथी व प्राचार्या डा. रेनू भाटिया ने वेब सीरिज की सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हरियाणवी सिनेमा के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है।
प्रवेश राजपूत द्वारा लिखित वेब सीरिज कॉलेज कांड का निर्देशन राजेश अमरलाल बब्बर ने किया है। वेब सीरिज में यशपाल शर्मा सहित हरियाणा के करीब 45 कलाकारों ने काम किया है। इनमें प्रमुख रूप से मोहनकांत, संदीप शर्मा, प्रदीप शर्मा, मुकेश भारद्वाज, पुष्पांजलि, विनय छौक्कर, कुलदीप शर्मा, कबीर शिवम, कुलदीप सिंह, जेडी बल्लू, अल्पना सुहासिनी, वीना मलिक, आशिमा शर्मा प्रमुख रूप से शामिल हैं।
वेब सीरिज के प्रोमोशन की कमान संभाल रहे रविमोहन रास ने बताया कि कॉलेज कांड वेब सीरिज कालेज विद्यार्थियों की समस्याओं पर आधारित है, जिसमें पेपर चोरी करने से लेकर नशाखोरी आदि समस्याओं पर कटाक्ष किया गया है। पेपर चोरी करने के दौरान प्राचार्य का कत्ल हो जाता है, जिसके कातिलों की खोज के इद्र्घ-गिद्र्घ कथा घूमती है।
इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ने छात्राओं के उत्साह की तारीफ करते हुए कहा कि जीवीएम की छात्राओं को देखकर अहसास हुआ कि छोरियों छोरों से कम नहीं। उन्होंने कहा कि हरियाणवी सिनेमा का भविष्य उज्ज्वल है। हरियाणवी सिनेमा से जुड़े लोगों को गुणवत्तापरक बेहतरीन काम करना चाहिए। हरियाणवी सिनेमा को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए वे और अन्य लोग भी प्रयासरत हैं। साथ ही उन्होंन अपनी आने वाली फिल्म लख्मी की जानकारी भी दी।
बेहतरीन कमेंट देने वाले दो विजेताओं को मिलेंगे आई-फोन:
बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ने बताया कि वेब सीरिज को स्टेजऐप पर रिलीज किया जाएगा। उन्होंने छात्राओं सहित समस्त कालेज परिवार और पत्रकारों से अपील की कि वे इस बेहतरीन वेब सीरिज को अवश्य देखें। देखने के बाद कमेंट अवश्य करें। दो बेहतरीन कमेंट करने वाले विजेताओं को स्टेजऐप की ओर से आई-फोन पुरस्कार स्वरूप प्रदान किये जायेंगे। यह सीरिज हरियाणवी कला व संस्कृति को समर्पित है, जिससे हरियाणवी सिनेमा को बल मिलेगा।
नाचते-गाते हुए छात्राओं ने किया धमाकेदार स्वागत:
वेब सीरिज कॉलेज कांड के प्रोमोशन के लिए आये यशपाल शर्मा व अन्य कलाकारों का जीवीएम की छात्राओं ने नाचते-गाते हुए धमाकेदार स्वागत किया। वेब सीरिज के गानों पर थिरकते हुए छात्राओं ने उत्साहपूर्वक वेब सीरिज के प्रोमोशन में हिस्सा लिया।
-डा. रेनू भाटिया
प्राचार्या
जीवीएम गल्र्ज कालेज 

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments