22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेश ईमानदारी से मरीजों के इलाज में सेवा दें : रविन्द्र कुशवाहा

 ईमानदारी से मरीजों के इलाज में सेवा दें : रविन्द्र कुशवाहा

देवरिया, 20 नवंबर। एनआईसी में वीडियो कांफ्रेँसिंग के माध्यम से 13 स्टाफ नर्सों को रविवार को नियुक्ति पत्र का वितरण किया। सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि यह नियुक्तियां पारदर्शी और निष्पक्ष चयन प्रक्रिया से की गई हैं। प्रदेश में नौकरी-रोजगार की संभावनाएं कम नहीं हैं। जिस ईमानदारी से आपका चयन किया गया है उसी ईमानदारी से मरीजों के इलाज में सेवा दें । सीडीओ रविंद्र कुमार ने कहा कि उनका योगदान बहुत महान है। कठिन से कठिन घड़ी में भी आप लोगों ने काफी डट कर काम किया है। नर्सों के दम पर ही अस्पतालों का माहौल बेहतर होता है।

सीएमओ डॉ. राजेश झा ने कहा कि यह तो तय है कि सिर्फ दवा से कोई भी व्यक्ति जल्दी ठीक नहीं होता है। इसमें नर्सों का बहुत बड़ा योगदान होता है। बीमार भी आपके व्यवहार से अपने को स्वस्थ्य महसूस कर लेता है। उन्होंने कहा कि अस्पताल या फिर मेडिकल कालेज का माहौल भी उसको जल्दी फिट होने में काफी मदद करता है।

उन्होंने कहा कि सभी स्टाफ नर्स को प्रशिक्षण के दौरान जो सिखाया गया है, उसको वह अपने कार्यस्थल पर सामने लाएं। आप लोगों को बड़ी जिम्मेदारी दी जाती है। आप सभी चिकित्सकों के कंधे से कंधा मिलाकर लोगों को राहत देने का काम करते हैं।

कार्यक्रम में ए सी एमओ डॉ. विनय पाण्डेय, ए सी एमओ डॉ. बीपी सिंह, डी पी एम पूनम, डी सी पी एम राजेश गुप्ता, जिला मातृ स्वास्थ्य परामर्शदाता विश्वनाथ मल्ल, डीडीएम प्रमोद यादव, संजय त्रिपाठी सहित मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments