24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारकिराना दुकान की आड़ में शराब की बिक्री,44 लीटर देशी चुलाई शराब...

किराना दुकान की आड़ में शराब की बिक्री,44 लीटर देशी चुलाई शराब के साथ दो गिरफ्तार

अररिया 12नवम्बर। फारबिसगंज थाना पुलिस ने ढोलबज्जा वार्ड संख्या तीन मुख्य सड़क स्थित किराना दुकान की आड़ में शराब बिक्री की शिकायत पर छापेमारी कर दुकान में बिक्री के लिए चार लीटर देशी चुलाई शराब के साथ दुकानदार श्याम कुमार मंडल पिता-राजेन्द्र मंडल वार्ड संख्या-3,ढोलबज्जा को गिरफ्तार किया।वही गिरफ्तार कर लाने के क्रम में काली मेला रोड वार्ड संख्या एक मे मोटरसाइकिल पर पीछे कैरेट में लोड कर ले जाते शराब के कारोबार में संलिप्त कैरियर सुनील कुमार दास पिता-स्व.वासुदेव दास को 40 लीटर देशी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया।

मामले में पुलिस ने सुनिल कुमार दास की सुजुकी मोटरसाइकिल संख्या-बीआर38ई-8287 को भी जब्त किया है।पुलिस की यह कार्रवाई थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने स्वयं की।मामले को लेकर फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने स्वयं के बयान पर फारबिसगंज थाना में दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए दोनों को जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने बताया कि किराना दुकान की आड़ में शराब की बिक्री की शिकायत पर मौजूद राहगीरों की उपस्थिति में जब दुकान में छापेमारी की गई तो दुकान में चार लीटर देशी चुलाई शराब मौके से बरामद किया गया।उंन्होने कहा कि जो बताता है कि दुकान की आड़ में शराब के क्रय और विक्रय का अवैध कारोबार करता है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments