22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeराष्ट्रीय भाजपा का हाल, जबर मारे रोने भी न दे : संजय सिंह

 भाजपा का हाल, जबर मारे रोने भी न दे : संजय सिंह

झांसी,02 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आज बुंदेलखंड का प्रांतीय अधिवेशन ओरछा के पास रखा गया है। इसका मकसद है नगर निकाय चुनाव। आप प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लडेगी। लगातार हो रहे मुकदमों पर उन्होंने कहा कि भाजपा का कुछ ऐसा हाल है कि जबर मारे रोने भी न दे। वहीं उन्होंने निकाय चुनाव की रणनीति बताते हुए भाजपा के पन्ना प्रमुख का जवाब आप के मोहल्ला प्रमुख को बताया।

भाजपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने सरकारी स्कूल की व्यवस्थाओं पर कहा कि उन्हें देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। बच्चे जमीन पर बैठकर पढ़ते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूलों में छत नहीं है। प्रदेश में 26 हजार सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। केन्द्र पर तंज कसते हुए कहा कि 3000 करोड़ लेकर ललित मोदी भाग गया। 6000 करोड़ लेकर नितिन भाग गया। 2000 करोड़ लेकर नीरव मोदी भाग गया।

उन्होंने बताया कि आज का प्रांतीय सम्मेलन निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर है। बीजेपी वाले पन्ना प्रमुख बनाते हैं। आप पार्टी इसके जबाब में मोहल्ला प्रभारी बनाएंगे। हर 30 घरों पर एक मोहल्ला और उस मोहल्ले की खैर खबर रखने वाला मोहल्ला प्रभारी बनाया जाएगा। कहा कि यह दिल्ली में पुरानी शराब नीति में 824 शराब सेक्शन थे। नई नीति में हमने एक भी ठेका नहीं बढ़ाया। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मुकदमें लिखे जाने पर उन्होंने कहा कि यह हालत है कि जबर मारे रोने न दे। आप के 45 विधायकों को जेल में डाला है। आम आदमी पार्टी की ताकत जितना अधिक बढ़ेगी, उतने ज्यादा कार्यकर्ता और विधायक जेल भेजे जाएंगे।

धर्म और जाति पर आधारित चुनाव में हारेगी आप

उन्होंने स्पष्ट किया कि शिक्षा और चिकित्सा मुद्दों को छोड़कर यदि धर्म और जाति पर चुनाव होंगे तो आप पार्टी हार जाएगी। यदि विकास के मुद्दों को लेकर चुनाव होगा तो आप पार्टी को कोई हरा नहीं सकता।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments