23.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनशहनाज गिल ने सादगी भरे अंदाज में गाया 'जो भेजी थी दुआ',...

शहनाज गिल ने सादगी भरे अंदाज में गाया ‘जो भेजी थी दुआ’, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट व सिंगर-अभिनेत्री शहनाज़ गिल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल अपने सादगी भरे अंदाज में मशहूर गाना ‘जो भेजी थी दुआ’ गाती नजर आ रहे हैं। इस गाने को खुद शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

शहनाज की आवाज में फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।हालांकि ‘जो भेजी थी दुआ’ को ओरिजनल रूप से अरिजित सिंह और नंदिनी श्रीकर ने अपनी आवाज में गाया है। लेकिन अब शहनाज की आवाज में भी गाया ये गाना हर किसी के दिल को छू रहा है। वहीं कुछ यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि शहनाज दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मिस कर रही हैं और इस गाने के जरिये वे अपने दिल का हाल बयां कर रही हैं। उल्लेखनीय है कि सिद्धनाज के नाम से मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे, लेकिन ये जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गई।

शहनाज गिल अब जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘100%’ में भी नजर आयेंगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments