32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeहरियाणाफरीदाबाद: बीपीटीपी बिल्डर के खिलाफ सोसायटी वासियों का धरना 12वें दिन भी...

फरीदाबाद: बीपीटीपी बिल्डर के खिलाफ सोसायटी वासियों का धरना 12वें दिन भी रहा जारी

फरीदाबाद, 08 सितम्बर। ग्र्रेटर फरीदाबाद में बिल्डर कम्पनी बीपीटीपी के खिलाफ पार्क फ्लोर-2 के निवासियों का धरना गुरुवार को 12वें दिन में प्रवेश कर गया। यह धरना अनशनकारी बाबा रामकेवल के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। धरने की अध्यक्षता आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज व उपाध्यक्ष कर्मबीर सिंह ने की। धरने को भारतीय वीर दल के प्रमोद भड़ाना, राजू बैंसला, सेव फरीदाबाद के संयोजक पारस भारद्वाज ने पूरी टीम की तरफ से समर्थन दिया। वहीं धरने में अब दिन-ब-दिन महिलाओं की संख्या में बढ़ौतरी होने लगी है।

अनशनकारी बाबा रामकेवल, आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज व उपाध्यक्ष कर्मबीर सिंह ने कहा कि धरना अनिश्चिकालीन हो गया है। ग्रेटर फरीदाबाद की सभी आरडब्ल्यूए रेजीडेंट के अलावा विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्य धरना स्थल पर आकर धरना दे रहे स्थानीय निवासियों को अपना समर्थन दे रहे है। धरने पर उपस्थित सभी वक्ताओं ने धरने को बड़े प्रारूप में शुरू करने के लिए 10 सितम्बर को बैठक करेगें। जिसमें ग्रेटर फरीदाबाद के सभी रेजिडेंट शामिल होगें। प्रधान राजीव भारद्वाज ने कहा कि आरडब्ल्यूए बीपीटीपी पार्क फ्लोर 2ए सेक्टर 76 ने अपने बिल्डर बीपीटीपी के खिलाफ निर्णय लिया है जो सीजीआरएफ के आदेश का पालन नहीं कर रहा है। बिल्डर को अभी तक इस परियोजना के लिए ओसी प्राप्त नहीं हुई है, हालांकि परियोजना को 2008 में बहुत पहले शुरू किया गया था और 2013 में फ्लैट खरीदारों को कब्जा दिया गया था। जाहिर है, चूंकि ओसी नहीं है, अभी सोसायटी के नाम पर कोई बिजली कनेक्शन नहीं है।

एसटीपी कनेक्शन अभी तक कनेक्ट नहीं है। साथ ही 2014 में हैंड ओवर के समय जो बिल्डिंगों का प्लास्टर उतरा हुआ था उसको अभी तक मेंटेनेंस और रिनोवेशन नहीं किया है।चौधरी कर्मवीर सिंह ने बताया कि बीपीटीपी बिल्डर ने सोसायटी की 20 एकड़ जमीन को धोखे से ईआरए बिल्डर को बेच दिया। और बच्चो के लिए जनरेटर और बिजली घर के उपर पार्क बना दिया है जो कि बच्चो के जीवन के लिए खतरनाक है। साथ ही लिफ्ट भी 80 के दशक की लगा रखी है। आज के धरने में गीता कोचर, सुषमा सैनी, कविता, अंजली, निशा सैनी, कल्पना, स्वेता, स्वाति, पुष्पा, निरूपमा, सुमन, आरची, गुंजन, स्वाति नेगी, शीला, प्रोमिला, ममता, ओमवती, रानी भारद्वाज, रेखा चौहान सहित सीनियर सिटीजन सहित अन्य सैकड़ों लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments