22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeखेल दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज पीटर मालन ने 2023 सीज़न के लिए मिडलसेक्स के...

 दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज पीटर मालन ने 2023 सीज़न के लिए मिडलसेक्स के साथ किया करार

लंदन, 09 नवंबर। दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज पीटर मालन ने पूरे 2023 सीज़न के लिए मिडलसेक्स के साथ दोबारा करार किया है।

33 वर्षीय मालन ने पिछली गर्मियों में काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन टू से मिडलसेक्स को सुरक्षित पदोन्नति में मदद की, साथ ही साथ रॉयल लंदन कप में भी भाग लिया।

उन्होंने पीटर हैंड्सकॉम्ब के प्रतिस्थापन के रूप में शामिल होने के बाद छह रेड-बॉल पारियों में 200 रन बनाए।

पुरुषों के प्रदर्शन क्रिकेट के मिडलसेक्स के क्रिकेट प्रदर्शन प्रमुख एलन कोलमैन ने कहा, ”हम रोमांचित हैं कि पीटर 2023 सीज़न के लिए मिडलसेक्स में लौटेंगे। उन्होंने इस गर्मी में क्लब के साथ अपने समय में बहुत बड़ा प्रभाव डाला और हम अगले साल घरेलू ड्रेसिंग रूम में उनके वापस आने का और इंतजार नहीं कर सकते।”

दक्षिण अफ्रीका के अपने 2019-20 दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट खेलने वाले मालन को वार्विकशायर के साथ डिवीजन वन का पिछला अनुभव है, जिसके लिए उन्होंने 2021 में छह मैच खेले हैं।

मालन ने कहा, ”मैं अगले सीजन के लिए मिडलसेक्स में वापस आकर खुश हूं। पहले दिन से ही मेरा इतना स्वागत किया गया, जिससे वापसी का फैसला बहुत आसान हो गया। चैंपियनशिप प्रमोशन पुश का हिस्सा होने के नाते पिछला सीज़न शानदार था और मैं टीम को अगले साल डिवीजन वन में अपनी यात्रा जारी रखते हुए देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments