15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeहरियाणाजीवीएम वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

जीवीएम वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

सोनीपत, 16 नवंबर।

गीता विद्या मंदिर वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय (जीवीएम) में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं के अंतर्गत हुई लेमन रेस में 12वीं कक्षा की आयशा अव्वल रही तो मटका दौड़ मेंं नेहा ने बाजी मारी। विजेताओं को विद्यालय की प्रबंधक डा. शकुंतला गक्खड़ व प्रिंसीपल मंजू चुघ ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

गीता विद्या मंदिर व. मा. विद्यालय में बाल दिवस के उपलक्ष्य में धूमधाम से खेलकूद प्रतियोगिताओंं का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय की प्रबंधक डा. शकुंतला गक्खड़ ने दीप प्रज्वलित करते हुए किया। उन्होंने प्रतिभागी स्कूली छात्राओं को खेल भावना से खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेलों में स्वर्णिम कैरियर की अपार संभावनाएं हैं, जिनका लाभ उन्हें उठाना चाहिए।

प्रिंसीपल मंजू चुघ ने प्रतियोगिता के परिणामों की जानकारी देते हुए बताया कि सभी कक्षाओं की अलग-अलग समूह बनाकर स्पर्धाएं आयोजित की गई, ताकि हर छात्रा खेलों में हिस्सा ले सके। इस दौरान आयोजित लेमन रेस के तहत 12वीं कक्षा की स्पर्धा में आयशा ने प्रथम व उमंग ने द्वितीय, 11वीं में नेहा पवार ने प्रथम, सिमरन, नीतेश व सोनम ने संयुक्त रूप से द्वितीय, 9वीं में जीनत अव्वल रही। कबड्डïी स्पर्धा में नौवीं की छात्राओं ने बाजी मारी। मटका रेस मे 12वीं की नेहा ने प्रथम व प्राची ने द्वितीय, बोरा रेस में 7वीं की हिमांशु ने प्रथम व रूद्रा ने द्वितीय स्थान हासिल किया।

फर्राटा दौड़ (100 मीटर)में 12वीं की आयशा ने प्रथम व रोहित ने द्वितीय, 10वीं में मयंक ने प्रथम व हर्षिता ने द्वितीय तथा स्लो-साईक्लिंग में 8वीं की योगेश ने प्रथम व राघव ने द्वितीय, थ्रेड नीडल स्पर्धा में 12वीं की आयशा ने प्रथम व नेहा व मुस्कान ने संयुक्त रूप से द्वितीय, 10वीं मेंं प्राची ने प्रथम व सलोनी ने द्वितीय और लडक़ों की थ्री-लेग रेस में 7वीं कक्षा के रूद्र व अक्ष की जोड़ी ने प्रथम तथा यश व हिमांशु की जोड़ी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। म्यूजिकल चेयर स्पर्धा में 10वीं में कशिश, 11वीं में रितु तथा 12वीं में तनू सिंगला व लडक़ों की स्पर्धा में 7वीं में सैफ अली व 11वीं में पवन ने प्रथम स्थान हासिल किया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments