22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeअन्य राज्यबिहार आकर्षक कैरियर निर्माण में सहायक होता है खेल : बरौनी रिफाइनरी प्रमुख

 आकर्षक कैरियर निर्माण में सहायक होता है खेल : बरौनी रिफाइनरी प्रमुख

बेगूसराय, 18 नवम्बर। बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप स्थित कल्याण केंद्र द्वारा आयोजित डे-नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रोडक्शन गोल्ड नाइट राइडर्स की टीम ने कोकर क्रेकर्स की टीम को पांच विकेट से पराजित कर फाइनल मुकाबला जीत लिया है।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोकर क्रेकर्स की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए। जिसमें ओमकार यादव ने सर्वाधिक 18 रन बनाए। जबाव में खेलने उतर गोल्ड नाइट राइडर्स की टीम ने इस लक्ष्य को 13.1 गेंद पर पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

जिसमें धर्मेंद्र कनौजिया ने सर्वाधिक 38 रन बनाए तथा उसे मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। जबकि, ओमकार यादव को मैन ऑफ द सीरिज घोषित किया गया। मुख्य अतिथि कार्यपालक निदेशक एवं बरौनी रिफाइनरी प्रमुख आर.के. झा एवं तमाम मुख्य महाप्रबंधकों द्वारा विजेता और उपविजेता को ट्राफी प्रदान किया गया।

टीम को सम्मानित करते हुए कार्यपालक निदेशक ने कहा कि खेल आकर्षक कैरियर के निर्माण में सहायक होता है, इससे मानसिक तनाव से भी दूर होने में मदद मिलती है। खेल सफलता की संभावनाओं को बढ़ाता है। उन्होंने कहा कि बरौनी रिफाइनरी कर्मचारियों के लिए विविध खेल आयोजन कराती रही है। खेल के माध्यम से बनी टीम भावना से ही हम सभी बरौनी रिफाइनरी के विकास की नई गाथा लिख सकेंगे।

समापन समारोह को बरौनी रिफाइनरी के मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) तरूण कुमार बिशई, मुख्य महाप्रबंधक (तकनीकी) सत्य प्रकाश तथा बरौनी तेलशोधक मजदूर यूनियन के अतिरिक्त महासचिव संजीव कुमार ने भी संबोधित किया। समारोह का संचालन कल्याण केंद्र के उपाध्यक्ष वागीश आनंद एवं धन्यवाद ज्ञापन कल्याण केंद्र के सचिव भोगेन्द्र कुमार कमल ने किया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments