17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेश लखनऊ : हुनर ऑफ इंडिया के मंच पर टीम हमसफर सम्मानित

 लखनऊ : हुनर ऑफ इंडिया के मंच पर टीम हमसफर सम्मानित

लखनऊ, 21 नवम्बर। लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में पोस्टल ग्राउंड में 02 नवम्बर से 30 नवम्बर तक हो रहे हुनर ऑफ़ इंडिया 2022 हैंडीक्राफ्ट एंड हैंडलूम महोत्सव में टीम हमसफर को सम्मानित किया गया।

निर्भीक निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए ‘टीम हमसफर’ सम्मानित करते हुए टीम के सदस्यों आफाक अहमद मंसूरी, अब्दुल वहीद, तनवीर अहमद सिद्दीकी, जावेद हुसैन, नजम अहसन, फैसल मुजीब, मतीन अहमद, मो. एजाज, सिराज खान और अब्दुल वहीद ने सम्मान के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सही मयने में पत्रकार समाज की सेवा में अहम भूमिका निभाने का कार्य करता है। पत्रकारिता के माध्यम से कमजोर को न्याय दिलाने का काम करता है और समाजसेवियों की सेवा को अपने कलम के माध्यम से लिखकर उसके कार्यों की सराहना भी करता है।

संस्था सदस्यों ने कहा कि समाज से अपराध एवं भ्रष्टाचार बगैर जन सहभागिता के समाप्त करना अत्यंत कठिन है, थाना प्रभारी द्वारा सम्मान प्राप्त होने से लोगों का मनोबल बढ़ेगा और लोग प्रेरित होकर अपराध समाप्त करने के लिए आगे आएंगे, इसके साथ साथ संस्था के द्वारा निशुल्क एंबुलेंस सेवा का संचालन कोरोना काल में किया गया। चिकित्सा कर्मी सफाई कर्मी समाजसेवी पत्रकार एवं समाज के अन्य व्यक्तियों को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया, अभी तक संस्था द्वारा लगभग तीन लाख पछत्तर हजार (37500) लोगों को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments